बारिश ने थामी मेट्रो की रफ्तार, इन रूट पर देरी से चल रहीं ट्रेनें

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. यहां पर सुबह कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई है. बारिश से लोगों ने राहत की सांस तो ली लेकिन दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा.

फाइल फोटो

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. यहां पर सुबह कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई है. बारिश से लोगों ने राहत की सांस तो ली लेकिन दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा. मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों को खासतौर से दिक्कतों से दो चार होना पड़ रहा है.

बारिश के कारण रेड, ब्लू और ग्रीन लाइन पर मेट्रो देरी से चल रही है. बताया जा रहा है कि ग्रीन लाइन पर इंद्रलोक और कीर्ति नगर के बीच चलने वाली मेट्रो, रेड लाइन पर पीतमपुरा से केशवपुरम और ब्लू लाइन पर द्वारका से कीर्ति नगर पर चलने वाली मेट्रो देरी से चल रही है. मेट्रो के देरी से चलने के कारण यात्रियों को अपने दफ्तर पहुंचने में देरी हो रही है. बता दें कि साप्ताहिक दिन होने के कारण मेट्रो में ज्यादा यात्री सफर करते हैं.

वहीं खराब मौसम के कारण कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अलवर दौरा भी स्थगित हो गया है. खराब मौसम की वजह से फ्लाइट नहीं उड़ पाने के कारण राहुल गांधी को अपना दौरा स्थगित करना पड़ा. बता दें कि राहुल गांधी बुधवार को गैंगरेप पीड़िता से मिलने के लिए अलवर जाने वाले थे.

अगले 48 घंटे में कम रहेगा तापमान

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 48 घंटे उत्तर भारत में तापमान कम रहेगा. मौसम विभाग का कहना है कि अचानक आए मौसम में परिवर्तन की वजह पश्चिमी तटों पर हुआ विक्षोभ भी हो सकता है.

दिल्ली से सटे हुए हरियाणा के हिसार, जींद, रोहतक, कैथल, गोहना, पानीपत, करनाल, सोनीपत और गुरुग्राम में भी मौसम बिगड़ने की संभावना है. दिल्ली में बारिश होने से पहले अधिकतम तापमान 40.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस था. बुधवार को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *