बेटी को मिल रही गालियां-धमकी, अनुराग कश्यप ने PM नरेंद्र मोदी से पूछा- कैसे निपटूं?

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक यूजर का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी साथ ही प्रधानमंत्री से सवाल भी पूछा.

मशहूर फिल्ममेकर और सैक्रेड गेम्स के निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते आ रहे हैं. इसी कारण वे कई वो बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. इस बार ट्रोलर्स ने अनुराग कश्यप की की बेटी को रेप की धमकी दी है और अपशब्द कहे. अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल भी किया है कि कैसे इस तरह के लोगों से निपटा जाए?

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक यूजर का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है. अनुराग ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी. अनुराग ने लिखा- “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई. सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपोर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं. क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?”

अनुराग ने जो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गई है. जिस ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई है वो किसी चौकीदार रामसंघी का नजर आ रहा है. अनुराग के ट्वीट करने के बाद यूजर्स तमाम सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने अनुराग कश्यप से पूछा- आप कैसे मोदी को ब्लेम कर रहे हैं. वहीं दूसरे ने ट्विटर पर लिखा- 130 करोड़ की पॉपुलेशन हैं आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते. ये कॉमन सेंस है. आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेन फाइल करनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *