राजस्थानः चूरू में थाने के पास बजरंग दल के नेता की गोली मारकर हत्या

3 बदमाशों ने बजरंग दल के नेता सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने एक बाद एक करीब 10 राउंड गोलियां चलाई. जिनमें से सुरेंद्र को 3 गोली लगी और वो लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े.

राजस्थान के चूरू जिले में एक पुलिस थाने से मजह कुछ कदमों की दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने बजरंग दल के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. तीनों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब पहने थे. मृतक बजरंग दल का प्रखंड संयोजक था. वह एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता था. हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

हत्या की यह वारदात चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे की है. जहां पुलिस थाने से तकरीबन 300 मीटर की दूरी पर बजरंग दल के प्रखंड संयोजक और ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक सुरेंद्र जड़िया का दफ्तर है. बीते गुरुवार की शाम सुरेंद्र अपने दफ्तर में मौजूद थे. शाम के करीब 7 बजे सुरेंद्र अपने ऑफिस निकलकर बाहर जा रहे थे.

तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बदमाशों ने एक बाद एक करीब 10 राउंड गोलियां चलाई. जिनमें से सुरेंद्र को तीन गोली लगी और वो लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़े. वहीं पास में बदमाशों की बाइक खड़ी थी. बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां से भाग निकले.

बताया जा रहा है कि तीनों बदमाशों ने चेहरे पर नकाब पहन रखे थे. वे बाइक पास में खड़ी करके पैदल ही सुरेंद्र के दफ्तर की तरफ गए थे और वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने मौके से खाली खोखे और एक लोडेड मैगजीन बरामद की है.

सुरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पुलिस ने मृतक का शव पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में 3 संदिग्ध दिखाई दिए हैं. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताया जा रहा है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *