सिंगापुर में शाहिद कपूर का पहला वैक्स स्टेच्यू, पत्नी मीरा राजपूत संग पहुंचे

सिंगापुर के मैडम तुसाड म्यूजियम में शाहिद कपूर का पहला वैक्स स्टेच्यू लगा है. जिसका एक्टर ने पत्नी मीरा राजपूत संग पहुंचकर अनावरण किया.

शाहिद कपूर ने इश्क विश्क, जब वी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब, कमीने जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. जल्ह ही उनकी फिल्मोग्राफी में कबीर सिंह का नाम जुड़ जाएगा. अपने करियर में बेहतर कर रहे शाहिद कपूर को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. सिंगापुर के मैडम तुसाड म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगा है. एक्टर ने पत्नी मीरा राजपूत संग पहुंचकर स्टेच्यू का अनावरण किया.

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने वैक्स स्टेच्यू संग तस्वीर भी साझा की है. शाहिद ने लिखा- #twinning. फैंस शाहिद कपूर को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. शाहिद की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे अपने वैक्स स्टेच्यू को छूते नजर आ रहे हैं. शाहिद ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे स्टेच्यू के हेयरस्टाइल को छूकर देख रहे हैं. कैप्शन में एक्टर ने लिखा- बाल संभाल मुन्ना.

View this post on Instagram

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस खास मौके पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी उनके साथ थीं. ब्लैक हॉल्टर नेक ड्रेस में मीरा स्टनिंग लगीं. शाहिद कपूर वर्कफ्रंट पर फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी हैं. मूवी का पिछले दिनों ट्रेलर जारी हुआ है. फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी.

कबीर सिंह तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं. ओरिजनल मूवी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में थे. कबीर सिंह सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हो रही है. इसमें शाहिद कपूर एक सनकी और गुस्सैल सर्जन की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *