अपनी पहली सलगिरा पर वेंकटेश्वर आशीर्वाद लेने पहुंचे रणवीर दीपिका, देखें पहली तस्वीर और वीडियो

Deepika Padukone Ranveer Singh First Wedding Anniversary दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में सिंधी और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज़ों से शादी की थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहला सालगिरह मना रहे हैं।आम तौर वेडिंग एनिवर्सरीज़ का मतलब होता है, किसी शानदार लोकेशन पर जश्न मनाने निकल जाना, मगर दीपिका और रणवीर ने इसकी आध्यात्मिक शुरुआत की है। दोनों कलाकार गुरुवार सुबह तिरूपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना करके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की।

दीपिका ने मंदिर दर्शन की पहली तस्वीर ख़ुद अपने एकाउंट से शेयर की है और इसके साथ लिखा है- हम अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं और भगवान वेंकटेश्वर के आशीर्वाद के लिए पहुंचे हैं। आपके प्यार, दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

इस मौक़े के लिए दीपिका और रणवीर पूरी तरह पारम्परिक परिधानों में सजे दिखे, जैसे शादी का दिन हो। रणवीर ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी तो दीपिका गुलाबी रंग की ज़रीदार साड़ी में सजी दिखीं। मांग में सिंदूर, बड़े-बड़े झुमके और भारी ज्वैलरी।

दीपिका और रणवीर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। शादी सिंधी और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज़ों से  हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *