इंडीज टीम ने इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों को दिया मौका,भारत के खिलाफ टी-20 के लिए

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा.

भारत के खिलाफ तीन अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और कीरोन पोलार्ड की वापसी हुई है. वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल हैं जिन्हें वर्ल्ड कप के दौरान चोट लगी थी.

क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) चयन समिति के अंतरिम चेयरमैन रोबर्ट हेन्स ने कहा, ‘हमने महसूस किया कि दुनिया भर की टी-20 लीगों में खेलने वाले नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी एक बार फिट और मानसिक रूप से खेलने के लिए तैयार हो जाए तो हमें उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का दोबारा मौका देना चाहिए.’

नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए दो साल पहले टी-20 मैच खेला था. उस समय विंडीज टीम इंग्लैंड का सामाना कर रही थी. दूसरी ओर, पोलार्ड पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर आखिरी बार वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए थे. 12 टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एंथोनी ब्राम्बल को भी महत्वपूर्ण सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

दिग्गज क्रिस गेल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. वह सीरीज की बजाय कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेंगे. तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *