कपिल सिब्‍बल का केंद्र सरकार पर तंज, कहा- अभी तो सिर्फ ट्रेलर है…

केंद्र सरकार पर विपक्ष की ओर से हमला जारी है। इसी क्रम में कपिल सिब्‍बल ने कुछ मुद्दों को ट्वीट कर कहा है कि अभी तो सिर्फ ट्रेलर है…

वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्‍बल ने वर्तमान केंद्र सरकार पर चुटकी लेते हुए शनिवार को ट्वीट किया। ट्वीट में उन्‍होंने ‘ट्रेलर’ शब्‍द का उल्‍लेख किया है।

उन्‍होंने दिल्‍ली सरकार के ऑड ईवन फॉर्मूला की घोषणा, तबरेज अंसारी की मौत का कारण हार्ट अटैक, मैथ्‍स-आइंस्‍टीन-ग्रैविटी, गिरते एक्‍सपोर्ट, कश्‍मीर मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बयान, ऑटोमोबाइल में गिरावट का उल्‍लेख करते हुए कहा- अभी तो सिर्फ ट्रेलर है।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 4 से 15 नवंबर के बीच दिल्ली में ऑड ईवन फॉर्मूला लागू करने का एलान किया है। यह फॉर्मूला पहले भी लागू हो चुका है। हालांकि सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इसकी जरूरत नहीं होने की बात कही है।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने हाल में ही एक बयान में कहा, ‘गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज आइंस्टीन नहीं कर पाते अगर वो हिसाब-किताब में पड़ते।’ बाद में उन्‍होंने अपने इस बयान पर सफाई दी और दुख जताते हुए कहा कि दुख की बात है कि बातचीत के संदर्भ के बजाय किसी एक लाइन को लेकर चर्चा की जा रही है।

वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल में ही ऑटोमोबाइल सेक्‍टर में आई मंदी का कारण टैक्‍सी एग्रीगेटर ओला-उबर को बताया। उन्‍होंने कहा कि लोग अब गाड़ियां खरीदन की जगह ओला-उबर को तवज्‍जो दे रहे हैं।

इसके पहले भी उन्‍होंने शुक्रवार को इसी तरह का ट्वीट किया जिसमें कहा, ‘पीएम: 100 दिन का ट्रेलर, फिल्‍म तो अभी बाकी है।’ इसके साथ ही उन्‍होंने जीडीपी, रेवेन्‍यू, ऑटो बिक्री व बेरोजगारी जैसे तमाम मुद्दे उठाए थे और कहा- हमें बाकी फिल्‍म नहीं देखनी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *