केरल सड़क हादसे में 8 लोग बचे, लेकिन उन्हें ले जा रही एंबुलेंस दूसरे वाहन से टकराई, सभी की मौत

में एंबुलेंस हादसे में मारे गए सभी लोग नेल्लियमपथी घूमने गए थे|दूसरा हादसा- झारखंड में बस और ट्रक की टक्कर में 8 यात्रियों की मौत, 21 जख्मी

तिरुवनंतपुरम/रांची. झारखंड और केरल में हुए दो सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा केरल के पलक्कड़ में रविवार रात को हुआ। यहां एंबुलेंस और ट्रक की भिड़ंत में दो बच्चों समेत आठ लोगों की जान चली गई। ये लोग कुछ देर पहले हुए हादसे में जख्मी हो गए थे, एंबुलेंस उन्हें अस्पताल लेकर जा रही थी। वहीं, झारखंड के हजारीबाग में सोमवार तड़के एक बस ने पीछे से ट्रक में टक्कर मारी, जिसमें आठ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 21 लोग जख्मी हो गए।

पुलिस के मुताबिक, पलक्कड़ के हादसे में मारे गए सभी लोग कार से नेल्लियमपथी घूमने गए थे। रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सभी को मामूली चोटें आईं थीं। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद उन्हें पलक्कड़ जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था।

झारखंड के हजारीबाग में आठ की मौत
हजारीबाग में सोमवार तड़के सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसा चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी पर हुआ। यहां बस ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक, बस रविवार रात रांची से गया (बिहार) के लिए रवाना हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *