टर्मिनेटर बनकर फिर लौटे अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर, दर्शकों के लिए लेकर आए नायाब तोहफा…

 भारत में हॉलीवुड की डब फिल्मों की कामयाबी को देखते हुए अर्नाल्ड की अगली फिल्म भी पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज होने जा रही है….

दुनिया भर में फिटनेस का नया क्रेज शुरू करने वाले मशहूर हॉलीवुड अभिनेता अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर जल्द ही बड़े परदे पर हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ बोलते नजर आएंगे। भारत में हॉलीवुड की डब फिल्मों की कामयाबी को देखते हुए अर्नाल्ड की अगली फिल्म भी पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के भारतीय भाषाओं के ट्रेलर आज रिलीज कर दिए गए। 

टर्मिनेटर सीरीज की अब कुल पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन, मशहूर निर्माता निर्देशक जेम्स कैमरॉन इसकी शुरू की दो फिल्मों के बाद इस फ्रेंचाइजी से अलग हो गए थे। अब जो फिल्म इस सीरीज की रिलीज होने जा रही है यानी टर्मिनेटर – डार्क फेट, उसकी कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस सीरीज की पहली दो फिल्मों के बाद की कहानी पहुंची थी।

टर्मिनेटर सीरीज़ की पहली दो फिल्म जेम्स कैमरॉन ने ही निर्देशित की थीं। इनके बाद बाकी की तीन फिल्म अलग अलग निर्देशकों ने ही निर्देशित कीं। फिल्म के किरदार खुद कैमरॉन ने बनाए और  एक बार फिर इस फ्रेंचाइजी को बचाने का जिम्मा कैमरॉन के मजबूत कंधों पर आ टिका है। कैमरॉन ने इस बार फिल्म की कहानी की जिम्मेदारी ली है और कुछ दूसरे लेखकों के साथ मिलकर इसकी नई पटकथा गढ़ी है।  फिल्म के निर्देशक टिम मिलर हैं।
जेम्स कैमरॉन के अलावा फिल्म में एक और मुख्य किरदार की टर्मिनटेर – डार्क फेट में वापसी हुई है और ये किरदार है सारा कॉनर का। टर्मिनेटर सीरीज़ की पहली दो फिल्मों में लिंडा हैमिल्टन ने अहम किरदार निभाया था, तब वह महज 20 साल की थीं। अब लिंडा 62 साल की हैं और वह यह किरदार पूरे 31 साल बाद निभाने जा रही हैं।
लिंडा के अलावा एडवार्ड फरलॉन्ग जो सीरीज़ की दूसरी फिल्म का हिस्सा रहे हैं, वह भी इस फिल्म में एक बार फिर नज़र आएंगे। एडवार्ड ने दूसरी फिल्म में जॉन कॉनर का किरदार निभाया था। टर्मिनेचर सीरीज की ये फिल्म  भारत में 1 नवंबर को रिलीज़ होगी। अंग्रेजी के अलावा ये फिल्म पांच भारतीय भाषाओं यानी तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिन्दी में भी रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *