डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में किम कर्दाशियां, लॉन्च किया ये प्रोग्राम

रिएलिटी स्टार किम कर्दाशियां व्हाइट हाउस पहुंचीं और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलीं. किम ने व्हाइट हाउस में सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट में हिस्सा लिया.

रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां गुरुवार को दोबारा अमेरिका के व्हाइट हाउस पहुंची और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलीं. किम ने व्हाइट हाउस में सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट में हिस्सा लिया. ई न्यूज़ की एक खबर के मुताबिक, किम व्हाइट हाउस में जेल से रिहा हुए कैदियों के वापस बिना किसी जजमेंट के काम पर जाने में मदद का प्रयास कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में पास हुए फर्स्ट स्टेप एक्ट के बारे में भी बात की, जो अहिंसक मुजरिमों को दोबारा समाज का हिस्सा बनने का मौका देता है.

ब्लैक पैंट सूट और खूबसूरत हेयरस्टाइल में पहुंची किम ने अपनी स्पीच में बताया कि वे कैसे पूर्व कैदियों के लिए काम कर रही हैं और लड़ाई लड़ रह हैं. अपनी स्पीच में उन्होंने इवांका ट्रंप और उनके पति जैरेड कुशनर को मदद के लिए शुक्रिया भी अदा किया. किम ने कहा, “मैं बदलाव लाना चाहती थी और सही काम करना चाहती थी, पर मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करू.”

किम ने एक राइड-शेयर प्रोग्राम का भी परिचय भी इवेंट के दौरान दिया. इस प्रोग्राम के तहत पूर्व कैदियों को नौकरी ढूंढने, काम और परिवार से मिलने के लिए परिवहन में इस्तेमाल किए जाने वाले गिफ्ट कार्ड दिए जायेंगे. इस बात का ऐलान किम ने ने ट्विटर पर एक पोस्ट में भी किया. उन्होंने लिखा, “फर्स्ट स्टेप एक्ट के दिसंबर महीने में आने के बाद से मैं लोगों से जेल से वापस घर लौटने के बारे में बातचीत कर रही हूं और उन्हें होने वाली परेशानियों के बारे में जान रही हूं.”

किम ने राष्ट्रपति ट्रंप को उनके योगदान के लिए शुक्रिया अदा किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *