द लायन किंग: बार-बार बेटे आर्यन खान की आवाज सुन रही हैं गौरी खान, सोशल मीडिया पर लिखा ये सब

द लायन किंग की कहानी है सिम्बा नाम के एक शेर की जो अपने पिता मुफासा के नक्शे कदम पर चलकर जंगल की सत्ता पाने की कोशिश करता है. ये फिल्म भारत में 19 जुलाई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान का नाम जब द लायन किंग के सिम्बा और मुफासा की आवाज के लिए सामने आया था तो फैंस के बीच अलग ही उत्साह था. सभी को पहले से ही शाहरुख की आवाज से प्यार है और इसीलिए इस बार सब उनके बेटे आर्यन की आवाज सुनने के लिए उतावले थे. कुछ समय पहले बतौर मुफासा, शाहरुख खान की आवाज सुनने को मिली थी. इसे सुनकर फैंस खुशी से पागल हो गए थे. अब सिम्बा के लिए आर्यन की आवाज सामने आ गई है.

आर्यन की आवाज वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस बात का जिक्र करने से नहीं थक रहे कि आर्यन की आवाज उनके पिता शाहरुख से कितनी मिलती-जुलती है. इस टीजर के आने के कुछ घंटों बाद शाहरुख ने भी ट्वीट करके कहा कि उन्हें भी आर्यन की आवाज अपनी आवाज जैसी लग रही है.

पिता शाहरुख खान के बाद अब मां गौरी खान भी अपने बेटे आर्यन की आवाज वाले इस टीजर को देखते नहीं थक रही हैं. गौरी ने सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज वाले द लायन किंग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “मैं इसे बार बार देख रही हूं.” इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ श्वेता बच्चन, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर आर्यन की तारीफ की. इतना ही नहीं करण जौहर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी आर्यन की तारीफ की.

जब शाहरुख और आर्यन ने अपनी आवाज किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए दी है. इन दोनों ने साल 2004 में आई हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म द इनक्रेडिबल्स में अपनी आवाज दी थी. इसके 15 साल बाद अब शाहरुख और आर्यन की जोड़ी दोबारा फिल्म द लायन किंग में सुनाई देगी.

फिल्म द लायन किंग की बात करें तो ये साल 1994 में आई इसी नाम की एनिमेटेड फिल्म का लाइव एक्शन रीमेक है. इस फिल्म को डिज्नी ने बनाया और जॉन फावरो ने निर्देशित किया है. ये फिल्म कहानी है सिम्बा नाम के शेर की जो अपने पिता मुफासा के नक्शे कदम पर चलने की कोशिश करता है और जंगल का राजा बनता है. ये फिल्म भारत में 19 जुलाई को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *