पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की खबर,सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन शुरू

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की आशंका सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस सर्च ऑपरेशन में आर्मी के साथ-साथ जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हैं.

सुरक्षा बलों को पुलवामा के दारदपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

वहीं पाकिस्तान ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. इस दौरान भारत और पाकिस्तान की फौजों के बीच गोलीबारी हुई 17 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के सोपोर कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. मुठभेड़ शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित गुंद ब्राथ क्षेत्र में हुई. मारे गए आतंकवादी के शव और उससे मिले हथियारों को सुरक्षा बल ने बरामद कर लिया. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) और राष्ट्रीय रायफल्स (आरआर) की एक टीम ने शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित गुंद ब्राथ क्षेत्र को चारों तरफ घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें ये आतंकी मारा गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *