बिहार समस्तीपुर की बहुमंजिला इमारत में आग, धुएं का गुबार देख घबराए लोग

गुरुवार सुबह इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित एक्सिस बैंक में आग लग गई. इमारत से काफी तेज धुआं निकल रहा था. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई है.

बिहार के समस्तीपुर में एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई. गुरुवार सुबह इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित एक्सिस बैंक में आग लगी. इमारत से काफी तेज धुआं निकल रहा था. सूचना पाकर मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और आग बुझाने की कोशिश में जुट गई. काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, आग की शुरुआत इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित एक्सिस बैंक से हुई. सुबह सुबह जब लोग उठे तो देखा कि इमारत से काफी तेज धुआं निकल रहा है, जबकि तेज बारिश भी हो रही थी. लोगों ने इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन काफी धुआं होने के कारण बैंक की खिड़की तोड़ कर अंदर घुसना संभव नहीं था.

आपको बता दें कि यह जगह शहर के काफी व्यस्ततम इलाकों में है और इसे अनिल कॉम्प्लेक्स के नाम से जाना जाता है. इसमें सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, कई नॉन बैंकिंग कंपनियों की शाखाएं, अखबार दफ्तर, होटल समेत करीब सौ दुकानें भी हैं. आग लगने की घटना से सभी दुकानदारों में हड़कंप मच गया. आग लगने की वजह का अबतक पता नहीं चल पाया है. फायर ब्रिगेड के जवान काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सके. अब तक आग लगने से बैंक को क्या नुकसान हुआ है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *