बेटे ऋतिक की फिल्म देखने पहुंचे राकेश रोशन, ये सितारे भी हुए शामिल

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार लम्बे समय से किया जा रहा है. विवाद और कई बार पोस्टपोन होने के बाद सुपर 30 अब 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बुधवार शाम यशराज स्टूडियो में सुपर 30 की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें रोशन परिवार के साथ फिल्म के को-स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का आयोजन मुंबई में किया गया था. स्क्रीनिंग पर फिल्म के स्टार्स के साथ-साथ डायरेक्टर विकास बहल भी मौजूद थे

विकास बहल के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनन, यामी गौतम, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, फराह खान और अली फजल भी दिखे. इवेंट की हाईलाइट रही गुजरे जमाने के एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन का बेटे ऋतिक की फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होना. राकेश रोशन इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं और इसके बावजूद भी वे बेटे ऋतिक रोशन का साथ देने के लिए स्क्रीनिंग पर पहुंचे.

ऋतिक ने हाल ही में अपने पिता राकेश रोशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे कैंसर से लड़ाई में उन्होंने अपने पिता का साथ दिया और उन्हें अपनी फीलिंग के बारे में बात करने के लिए दबाव डाला. ऋतिक ने बताया कि मेरे पिता के समय में उन्हें सिखाया जाता था कि आदमी को पत्थर जैसा मजबूत होना चाहिए. एक पिता हमेशा ताकतवर होता है और कभी भी अपनी कमजोरी को नहीं दिखाता.ऋतिक ने आगे बताया कि एक दिन मैंने अपने पिता को कहा कि उन्हें जो महसूस हो रहा है उसे खुलकर मुझे बताएं. उनके लिए ये करना बेहद मुश्किल था और मैं ये बात देख सकता था. लेकिन एक दिन उन्होंने मुझे सबकुछ बताया तब मैंने उन्हें गले लगाया और हम दोनों खूब रोए. तब भी वो कभी मेरे कंधे पर रो रहे थे तो कभी बतौर पिता मुझे चुप करा रहे थे.

राकेश रोशन इस साल जनवरी में सर्जरी के लिए गए थे. सर्जरी में जाने से पहले ऋतिक ने अपनी और पिता की तस्वीर शेयर कर बताया था कि कैसे उनके पिता अपनी सर्जरी के दिन भी जिम में एक्सरसाइज करके आए हैं और अपनी लड़ाई के लिए तैयार हैं.सुपर 30 की स्क्रीनिंग की बात करें तो ऋतिक के साथ फिल्म की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी इसमें शिरकत की मृणाल का पूरा परिवार उनके साथ था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *