शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ का तीसरे दिन भी तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की 21 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 3:शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की धमाकेदार कमाई तीसरे दिन भी जारी रही. 21 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 23 जून को करीब 25.50 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. रिलीज के पहले दिन 20.21 करोड़ से अपनी शुरुआत करने वाली फिल्म  ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का कुल बजट 60 करोड़ था, जबकि फिल्म ने तीन दिन में ही 68 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ‘कबीर सिंह’ ने तीसरे दिन 25.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. ‘कबीर सिंह’  फिल्म ‘भारत’ के बाद साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘कबीर सिंह’  (Kabir Singh) ने ओपनिंग और कमाई के मामले में उनकी दूसरी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. यहां तक कि शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत भी बॉक्स ऑफिस पर इतनी लाजवाब ओपनिंग करने में पीछे रही है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

बता दें एक्टर शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) की तरह है. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) और कियारा की एक्टिंग तो ठीक-ठाक ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *