सेमीफाइनल की हार पचा नहीं पा रहे रोहित शर्मा, यूं फैंस से शेयर किया दुख

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में रनों का अंबार लगाने वाले स्टार भारतीय ओपनर रोहित शर्मा सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद काफी दुखी हैं. इस मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद भारत के तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया.

रोहित शर्मा ने भारत के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अपने फैंस को भावुक संदेश दिया है. रोहित शर्मा ने ट्वीट कर फैंस से वर्ल्ड कप नहीं जीत पाने का दुख साझा किया है.

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक टीम के रूप में हम अहम समय पर प्रदर्शन करने में असफल रहे, 30 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छीन लिया. मेरा दिल भारी है और मुझे विश्वास है कि आपका भी होगा. घर से बाहर हमें जबरदस्त समर्थन मिला. शुक्रिया, स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए इंग्लैंड में जहां कहीं भी हम खेले.’

आपको बता दें कि जब सेमीफाइनल मुकाबले में एक के बाद एक टीम इंडिया के विकेट गिर रहे थे तो हार को करीब देख रोहित शर्मा इमोशनल हो गए और वह अपने आंसू नहीं रोक पाए.रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए इस वर्ल्ड कप में बहुत मेहनत की थी, लेकिन जब भारत का यह सपना टूट गया तो फैंस भी दर्द से भर गए. रोहित ने इस वर्ल्ड कप में पांच शतक और दो अर्धशतकों सहित नौ मैचों में 648 रन बनाए. इस वर्ल्ड कप में उनका औसत 81 का रहा.रोहित ने इस वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 122, पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 140 रन, इंग्लैंड के खिलाफ 102 रन, बांग्लादेश के खिलाफ 104 रन और श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने 103 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *