आज से होगा IPL 2019 का आगाज़, पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच

नई दिल्ली (डेस्क) : आज यानी 23 अप्रैल, 2019 को आईपीएल का आगाज होने जा रहा है. इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच शाम 8 मजे से होगा. आईपीएल को लेकर लोगों कि दिवानगी बहुत ज्यादा है इसलिए इसके किसी भी मैच को कोई मिस नहीं करना चाहता. लेकिन कई लोग अपने काम में व्यस्त होने के कारण टीवी पर मैच नहीं देख पाते हैं या फिर टीवी तक उनकी पहुंच नहीं होती और मैच मिस करने का उन्हें बहुत दुख होता है. इसलिए हमने सोचा क्यों न आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताया जाए जिस पर आप आसानी से ILP का सीधा प्रसारण देख सकते हैं और आपका कोई मैच मिस नहीं होगा. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वो ऐप्स…

Hotstar- अगर हॉटस्टार के ऐप के अलावा इसकी साइट पर भी मैच देख सकते हैं. हॉटस्टार ऐप iOS और Android दोनों के लिए उपलब्ध है. आप इसपर IPL का फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं लेकिन यह आपको पांच मिनट देरी से दिखेगा. अगर आप पूरी तरह से रियल टाइम में मैच देखना चाहते हैं तो आपको इसके प्रीमियम सर्विस को सब्सक्राइब करना होगा जिसके लिए आपको साल भर के लिए 999 रुपये और महीने भर के लिए 199 रुपये देने होंगे.

Jio TV- अगर आप जियो के ग्राहक हैं तो आप भी फ्री में आईपीएल मैच देख सकते हैं. इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले Jio TV ऐप डाउनलोड कर अपने फोन से लॉगिन करना होगा और उसके बाद आप आईपीएल के सभी मैच का लाभ उठा सकेंगे.

Yupp TV- आप इस ऐप को डाउनलोड करने के अलावा वेबसाइट पर भी IPL का मजा ले सकते हैं और सारे मैच देख सकते हैं. इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा जो मंथली 9.99 डॉलर, 6 महीने के लिए 54.99 डॉलर पूरे साल के लिए 99.99 डॉलर का है जिसमें आपको IPL फ्री में देखने को मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *