बबली बाउंसर में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म बबली बाउंसर में दिखाई देंगी, जो उत्तर भारत के वास्तविक बाउंसर टाउन असोला फतेपुर में स्थापित एक महिला बाउंसर की काल्पनिक कहानी है।

शूटिंग शुरू करने के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, अभिनेत्री तमन्ना ने कहा कि जैसे ही मैंने बबली बाउंसर को पढ़ा, मुझे इस किरदार से प्यार हो गया क्योंकि यह सबसे रोमांचक और मजेदार किरदारों में से एक है, जो मेरे सामने आया है।

उन्होंने आगे कहा कि मधुर सर में महिला पात्रों को परिभाषित करने की क्षमता है और बबली शक्तिशाली चरित्र है। पहली बार, एक फिल्म एक महिला बाउंसर की कहानी का पता लगाएगी, और मैं उसकी आवाज बनने के लिए उत्साहित हूं।

फैशन और कॉपोर्रेट जैसी हिट फिल्में देने वाले भंडारकर ने साझा किया कि एक फिल्म निर्माता के रूप में, जब आपको पहले कभी न कही गई कहानी को तलाशने का मौका मिलता है, तो इसके लिए उत्साहित होने और इंतजार करने के लिए बहुत कुछ होता है। मैं एक महिला बाउंसर की कहानी को एक जीवंत हास्य स्वर के माध्यम से चित्रित करना चाहता हूं जो एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ेगी।

उन्होंने साझा किया कि आज से शुरू हो रही बबली बाउंसर की शूटिंग के साथ, वह इस कहानी को महिला बाउंसरों के विश्व ²ष्टिकोण से सामने लाने के लिए हमेशा की तरह तैयार हैं।

बिक्रम दुग्गल ने कहा कि बबली बाउंसर एक ऐसी कहानी है, जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। हम जंगली पिक्च र्स, मधुर और तमन्ना के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं,

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित की जा रही है और इसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं। अवधारणा, कहानी और पटकथा अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर की है।

फिल्म इस साल के अंत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।