अब सीएम निवास की ओर कूच हुए सदर बाजार के व्यापारी

रविवार दिल्ली नेटवर्क

सीलिंग को लेकर मुख्यमंत्री अपनी चुप्पी तोड़ो – परमजीत सिंह पम्मा

नई दिल्ली : जैसे-जैसे सीलिंग हुए दुकानों के दिन बीते जा रहे हैं वैसे व्यापारियों का रोष दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा व अध्यक्ष राकेश यादव जहां पर पीड़ित व्यापारियों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं विभिन्न अधिकारियों व नेताओं को ज्ञापन देकर व्यापारियों का पक्ष रख रहे हैं।

इसी कड़ी में काफी संख्या में फेडरेशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा व अध्यक्ष राकेश यादव की अध्यक्षता में दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी के निवास की ओर मार्च कर कर चल दिए मगर पुलिस ने उनको सीएम निवास स्थान से पहले ही रोक लिया और पांच लोगों का प्रतिनिधि मंडल जिसमें परमजीत सिंह पम्मा, राकेश यादव, चौधरी योगेंद्र सिंह, कमल कुमार, बनवारी लाल, कुणाल डोगरा ने ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा बड़े दुख की बात है सदर बाजार में सेलिंग हुए लगभग 10 दिन होने को आए हैं और व्यापारी सड़कों पर बैठे हुए हैं। मगर मुख्यमंत्री जी व्यापारियों की समस्या जानने के लिए कुछ समय तक नहीं निकाल पाए और ना ही इस विषय में कुछ बोले हैं जबकि विधानसभा में इसको लेकर चर्चा होनी चाहिए थी।

परमजीत सिंह पम्मा, राकेश यादव व कमल कुमार ने कहा मुख्यमंत्री जी व उनके दल ने चुनाव से पहले व्यापारियों को वादा किया था कि किसी प्रकार की कोई सीलिंग नहीं होगी अब हालत यह आ गई है सदर बाजार के व्यापारियों की 25 दुकानें सील गई है और व्यापारी दर दर भटक रहे हैं उनको समझ नहीं आ रहा उनकी पुकार कौन सुनेगा?