“डीएन पब्लिक स्कूल” वसुंधरा में “बाल प्रतियोगिता मेला” का आयोजन

दीपक कुमार त्यागी

  • बाल प्रतियोगिता मेले में “डीएन पब्लिक स्कूल” वसुंधरा गाजियाबाद के शिक्षकों की देखरेख में छात्रों ने अपने विचारों को दिया मूर्तरूप।

वसुंधरा,‌ गाजियाबाद : वसुंधरा के सेक्टर -16 में चल रहे “डीएन पब्लिक स्कूल” के प्रांगण में छात्रों की प्रतिभा को बाहर लाने के लिए “बाल प्रतियोगिता मेला” का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि लोकेश शर्मा, विनोद त्यागी, फिल्म अभिनेता मोहित त्यागी एवं शिक्षाविद सुनीता त्यागी के द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। जिसके पश्चात ज्ञान दायिनी मां सरस्वती जी की वंदना छात्रों के द्वारा की गयी। इस अवसर पर “बाल प्रतियोगिता मेला” में छात्रों के द्वारा तैयार किए गये विभिन्न विषयों के ऊपर मॉडल स्कूल के छात्रों, अभिभावकों व अतिथियों के बीच मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहे।

इस “बाल प्रतियोगिता मेला” में स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विज्ञान, कला गणित, हिंदी एवं साहित्य के विभिन्न टॉपिक पर मॉडल बनाकर उनको प्रदर्शित किया, जिसमें चंद्रयान-3 आकर्षण का केन्द्र रहा। प्रदर्शनी को देखकर मुख्य अतिथियों के द्वारा बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया और उन्हें पुरस्कृत करके प्रोत्साहित किया।अतिथियों के द्वारा कहा गया कि “डीएन पब्लिक स्कूल” वसुंधरा छोटे बच्चे की प्रतिभा को बहुत ही बेहतरीन ढंग से तराशते हुए उसको निखारने का कार्य कर रहा है, जिसके लिए स्कूल प्रबंधन, प्रधानाचार्य व शिक्षक बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य सविता रानी त्यागी एवं प्रबंधक कमलकांत त्यागी द्वारा माल्यार्पण करके मुख्य अतिथियों का स्वागत किया गया और उपस्थित अभिभावकों का आभार व्यक्त किया गया।