टीएमयू में बॉलीवुड थीम पर खूब थिरके फिजियो स्टुडेंट्स

  • तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के फिजियोथैरेपी विभाग की ओर से नववर्ष उत्सव पर धमाल, बीपीटी के सेकेंड, थर्ड और फोर्थ ईयर के स्टुडेंट्स ने अपने हुनर का जलवा बिखेरा

रविवार दिल्ली नेटवर्क

  • कुल्हड़ ग्रेसपिंग में सौम्या ठकरान, फहाद अब्बासी और शाने आलम विजेता
  • एक्टिंग में स्टुडेंट्स सिदरा, अंजली, जय प्रवेश और तनय ने भी मारी बाजी
  • ग्रुप डांस, डुएट डांस, एक्टिंग पर स्टुडेंट्स ने जीता सभी अपनों का दिल
  • नया साल जीवन में खुशियां और नए अवसर लाए: डॉ. शिवानी एम. कौल

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के फिजियोथैरेपी विभाग की ओर से आयोजित नववर्ष उत्सव में बीपीटी के सेकेंड, थर्ड और फोर्थ ईयर के स्टुडेंट्स ने अपने हुनर का जलवा बिखेरा। बॉलीवुड की थीम पर आयोजित इस उत्सव में ग्रुप डांस, डुएट डांस, एक्टिंग, गेम्स, शायरी आदि मनमोहनी प्रस्तुतियों पर जूनियर साथियों समेत सभी अपनों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम के अंत में फिजियोथैरेपी विभाग की प्रधानाचार्या डॉ. शिवानी एम कौल ने स्टुडेंट्स को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा, नया साल आप सबके जीवन में बहुत-सी खुशियां और नए अवसर लेकर आए। उन्होंने विजेता स्टुडेंट्स को पुरस्कार वितरित किए। कुल्हड़ ग्रेसपिंग खेल प्रतियोगिता में बीपीटी सेकेंड ईयर की सौम्या ठकरान, थर्ड ईयर के फहाद अब्बासी और फोर्थ ईयर के शाने आलम विजेता रहे। एक्टिंग में स्टुडेंट्स सिदरा, अंजली, जय प्रवेश और तनय ने बाजी मारी। संचालन फोर्थ ईयर की स्टुडेंट्स आंचल चौधरी और संस्कृति शर्मा ने किया।

सेकेंड ईयर की स्टुडेंट्स सृष्टि सिंह, सौम्या जैन, विकसित तोमर, नूर उल हुदा, अक्षत दुबे और निरझरा जैन ने कोई मिल गया… गाने पर नृत्य प्रस्तुत करके खूब तालियां बटोरीं। चतुर्थ वर्ष के शुएब और द्वितीय वर्ष के अनादिल ने अपनी शायरी से सभी का दिल जीत लिया। तृतीय वर्ष की प्रांजल जैन और ईशा ने कजरा रे…. गाने पर नृत्य करके सभी को झूमने पर मजबूर किया। स्टुडेंट्स जयप्रवेश और तनय जैन ने मुन्ना भाई एमबीबीएस फिल्म के पात्रों- मुन्ना भाई और सर्किट के संवाद सुनाएं और सभी को खूब हंसाया। फोर्थ ईयर की सिदरा ने कभी खुशी, कभी गम मूवी में करीना कपूर के किरदार पू की एक्टिंग की, जबकि थर्ड ईयर की अंजलि ने तनु वेड्स मनु में कंगना रनौत के किरदार की मिम्रिकी की और जो ना करना था करगी… गाने पर डांस भी किया। थर्ड ईयर की माही कश्यप ने जब वी मेट की अंजलि की एक्टिंग की और डायलॉग बोले। नववर्ष कार्यक्रम में संयोजिका डॉ. हिमानी, डॉ. नन्द किशोर शाह, डॉ. कोमल नागर, डॉ. प्रिया शर्मा, डॉ. कामिनी शर्मा, डॉ. रंजीत तिवारी, डॉ. नीलम चौहान आदि मौजूद रहे।