टीएमयू एजुकेशन में जितेन्द्र मिस्टर तो आकांक्षा मिस फेयरवल एमएड

In TMU Education, Jitendra is Mr. and Akanksha is Miss Farewell M.Ed.

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के फैकल्टी ऑफ एजुकेशन की ओर से बीएड और एमएड की फेयरवेल पार्टी-बोम्बास्टिक, बीएड के पवन कुमार मिस्टर तो फरहीन खान मिस फेयरवेल बीएड

रविवार दिल्ली नेटवर्क

  • बीएड के पवन कुमार मिस्टर तो फरहीन खान बनीं मिस फेयरवेल बीएड
  • मो. हमज़ा, अक्सा गुलनाज, मो. मोईन, मेहनाज को बेस्ट परफॉर्मर्स का खिताब
  • स्टुडेंट्स शुभी जैन और बुशरा अनवर को मिला बेस्ट पर्सनाल्टी का खिताब
  • डीन स्टुडेंट्स वेलफेयर प्रो. एमपी सिंह बोले, कठिन परिश्रम ही सफलता की कुंजी

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के फैकल्टी ऑफ एजुकेशन की ओर से बीएड और एमएड की फेयरवेल पार्टी-बोम्बास्टिक में बीएड के पवन कुमार और एमएड के जितेन्द्र कुमार को मिस्टर फेयरवेल एवम् बीएड की फरहीन खान और एमएड की आकांक्षा को मिस फेयरवेल चुना गया। एमएड अन्तिम वर्ष के मौहम्मद हमज़ा, सैय्यद अक्सा गुलनाज और बीएड अन्तिम वर्ष के मौहम्मद मोईन, मेहनाज को बेस्ट परफॉर्मर्स के खिताब से नवाजा गया। एमएड फाइनल ईयर की शुभी जैन और बीएड फाइनल ईयर की बुशरा अनवर को बेस्ट पर्सनाल्टी का खिताब मिला। इससे पहले डीन स्टुडेंट्स वेलफेयर प्रो. एमपी सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन की प्राचार्या प्रो. रश्मि मेहरोत्रा आदि ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके फेयरवेल पार्टी का शुभारम्भ किया। बीएड और एमएड के स्टुडेंट्स ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। छात्रा शुभी जैन और दिव्यांगना शर्मा ने गाने की प्रस्तुति दी, जबकि आकांक्षा, फरहीन खान, मेहनाज, सैय्यद अक्सा गुलनाज़, नम्रता दफ्तरी और ब्यूटी कुमारी ने सोलो डांस किया। छात्रा इशिका ढाका और नम्रता दफ्तरी ने ग्रुप डांस से सभी मेहमानों और छात्र-छात्राओं का मन मोह लिया।

मुख्य अतिथि प्रो. एमपी सिंह ने कहा कि कठिन परिश्रम सफलता की कुंजी है। कठिन परिश्रम से ही सभी लक्ष्यों की प्राप्ति सम्भव है। शिक्षक अपने विद्यार्थियों में विभिन्न मूल्यों का विकास करते हैं, जिससे उनके व्यक्तित्व का संतुलित एवं समन्वित विकास होता है। प्राचार्या प्रो. रश्मि मेहरोत्रा ने फैकल्टी ऑफ एजुकेशन भावी शिक्षकों को अपने जीवन में आदर्श शिक्षक बनकर कर्मठता से अपने उत्तदायित्वों के निर्वहन करने की शुभकामनाएं दी। अन्त में जूनियर्स ने अपने सीनियर्स को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। निर्णायक की भूमिका में डॉ. नाहिद बी और डॉ. शिवानी यादव शामिल रहे। फेयरवेल पार्टी-बोम्बास्टिक में बीए बीएड के विभागाध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार लखेरा, बीएलएड के विभागाध्यक्ष डॉ. रत्नेश जैन, एआर श्री दीपक मलिक के संग-संग श्री गौतम कुमार, डॉ. पावस कुमार मण्डल और बीएड-एमएड के छात्र-छात्राओं की गरिमामयी उपस्थिति रही। संचालन स्टडेंट्स अमन सक्सेना और शिखा मिश्रा ने किया।