संविधान की प्रति ले जाकर पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरूण यादव ने अपने गृहगॉव बोरावां में किया मतदान

Carrying a copy of the Constitution, former Union Minister of State for Agriculture Arun Yadav voted in his home village Borawan

रविवार दिल्ली नेटवर्क

खरगोन : मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री अरूण यादव ने आज सुबह साढे दस बजे के बाद संविधान की प्रति ले जाकर मतदान किया । श्री यादव ने अपने गृहग्राम बोरावां के मतदान केन्द्र क्रमांक 152 शासकीय माध्यमिक विद्यालय भवन में अपने छोटे भाई मप्र के कृषि मंत्री रहे कसरावद के विधायक सचिन यादव और माताजी श्रीमती दमयंती यादव के साथ जाकर मतदान किया ।

मतदान के बाद अरूण यादव ने पत्रकारों को संविधान की प्रति दिखाते हुए कहा कि भाजपा संविधान को खत्म करने पर उतारू है । हम बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी के संविधान की मरते दम तक रक्षा करेंगें । श्री यादव ने कहा कि हम संविधान और आरक्षण को खत्म करने के भाजपा के मंसूबों को किसी भी कीमत पर पूरा नही होने देंगें । श्री यादव ने मीडिया से चर्चा में आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना पूरा कार्यकाल अडानी अम्बानी की सेवा में बिता दिया । देशवासियों के कल्याण और विकास के लिए मोदी जी के पास एक भी उपलब्धि नहीं है । श्री यादव ने आगे कहा कि बेरोजगार युवाओं, महिलाओं , किसानों , दलितों , आदिवासियों , पिछड़ों और गरीबों को न्याय दिलाने, संविधान एवं आरक्षण की रक्षा करने के लिए मैने मतदान किया है ।

सचिन यादव का दावा – देश में बनेगी इण्डिया गठबंधन की सरकार
मप्र के कृषि मंत्री रहे कसरावद के विधायक सचिन यादव ने अपने गृहगांव बोरावां में मतदान के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मप्र में बेहतर प्रदर्शन करेगी । उन्होने दावा किया कि केन्द्र में निश्चित तौर पर इण्डिया गठबंधन की सरकार बनेगी । श्री यादव ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पूरे कार्यकाल में झूठ और फरेब की राजनीति कर देशवासियों को बरगलाया है । उन्होनें अपने एक भी वादे पूरे नहीं किये । फिर से वादों का पिटारा लेकर आ गये हैं । देशवासी अब इन्हें भली भांति समझ चुके हैं । इनके बहकावे में अब कोई नहीं आने वाला है । इण्डिया गठबंधन की सरकार बनने पर सर्वहारा वर्ग का कल्याण होगा और में चॅहुमुखी विकास के साथ निरंतर प्रगति होगी ।