संवाद से समाधान : अनवरत जारी है विधायक राजेश्वर सिंह का आपका विधायक आपके द्वार जनसुनवाई शिविर

Solution through dialogue: MLA Rajeshwar Singh's 'Your MLA at your door' public hearing camp continues continuously

रविवार दिल्ली नेटवर्क

  • सरोजनीनगर : किशुनपुर कौडिया में लगा विधायक का 76वां ‘आपका विधायक-आपके द्वार’, सुनीं गई जनसमस्याएं
  • गांव की शान: विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने किशुनपुर कौडिया गांव के 4 मेधावियों को प्रदान की साइकिल
  • युवा सशक्तिकरण :विधायक राजेश्वर सिंह ने किशुनपुर कौडिया में स्थापित किया गर्ल्स यूथ क्लब, उपलब्ध कराए खेल संसाधन

लखनऊ : सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह द्वारा जनता से नियमित संवाद कर जनसमस्याओं का निस्तारण किया जा रहा है। विधायक की टीम प्रत्येक रविवार को आपका विधायक आपके द्वार जनसुनवाई शिविर के माध्यम से एक चयनित ग्राम पंचायत के निवासियों की समस्याएं सुनती है।

रविवार को नगर पंचायत बंथरा के वार्ड संख्या 3 किशुनपुर कौडिया में 76वां ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ जनसुनवाई शिविर का आयोजन किया गया, इस शिविर में क्षेत्रवासी अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे। शिविर में जनता के बीच पहुंची विधायक की टीम उनकी समस्या के समाधान के लिए सक्रिय दिखी, टीम के सदस्यों ने जनता से सहजतापूर्वक संवाद किया और उनकी समस्याएं सुनीं। शिविर में प्राप्त सभी समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया गया। साथ ही विधायक डॉ राजेश्वर सिंह द्वारा क्षेत्र में कराये जा रहे विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को अवगत कराया।

जनसुनवाई शिविर के साथ ही गांव की शान पहल के अंतर्गत हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले किशुनपुर कौडिया वार्ड के चार मेधावियों अर्पित वर्मा, आकृति दीक्षित, पायल और अभिषेक कुमार को विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह की ओर से साईकिल, घड़ी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

किशुनपुर कौडिया निवासी सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य राम सनेही मिश्रा, सामाजिक कार्यकर्ता गोवर्धन पांडेय, गिरीश चंद्र एवं मंशाराम को विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह की ओर से सम्मानित किया गया।

जन सुनवाई शिविर के उपरांत किशुनपुर कौडिया में युवाओं को खेल संसाधन उपलब्ध कराने के लिए विधायक द्वारा गर्ल्स यूथ क्लब का गठन कर स्पोर्ट्स किट उपलब्ध कराई गई, साथ ही पहले से स्थापित बॉयज यूथ क्लब को भी स्पोर्ट्स किट प्रदान की गई। बता दें की सरोजनीनगर विधायक युवाओं को खेल संसाधन उपलब्ध कराने के लिए ब्वॉयज और गर्ल्स यूथ क्लबों की स्थापना की जा रही है, सरोजनीनगर में अब तक 129 बॉयज यूथ क्लब और 19 गर्ल्स यूथ क्लब गठित किए जा चुके हैं।

इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष विवेक राजपूत, बंथरा चेयरमैन प्रतिनिधि रंजीत रावत, शक्ति केंद्र संयोजक शिव सागर सिंह, बूथ अध्यक्ष पदमपति दीक्षित, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष मधु चौरसिया, सभासद अतुल कुमार आदि भाजपा नेता उपस्थित रहे।