स्कूली बच्चों से भरी प्राइवेट स्कूली वैन में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग, बाल बाल बची स्कूली बच्चों की जान

Private school van full of school children caught fire due to short circuit, lives of school children narrowly escaped

रविवार दिल्ली नेटवर्क

फरीदाबाद : फरीदाबाद में आज सुबह स्कूली वैन में सवार होकर स्कूल जा रहे बच्चों के साथ बड़ा हादसा होते होते टल गया।बता दें की फरीदाबाद के आईएमटी चौक पर स्कूली वैन में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में चालक की सूझबूझ के चलते सभी बच्चे सुरक्षित बच गए।

चालक विक्की ने बताया कि वह चंदावली से अपनी स्कूली वैन में पांच बच्चों को भरकर फरीदाबाद स्थित विश्व भारती स्कूल में छोड़ने के लिए जा रहा था , जैसे ही उसकी वैन आईएमटी में पहुंची की तभी अचानक से वैन में शॉर्ट सर्किट के कारण धुआं उठने लगा। इसकी जानकारी मिलते ही उसने वैन रोक दी और बच्चों को सबसे पहले वैन से बाहर निकाला फिर धूल मिट्टी डालकर वैन में लगी आग पर काबू पाया । विक्की ने बताया कि समय रहते शॉर्ट सर्किट का पता चल गया जिसके चलते उसने समय रहते गाड़ी रोक दी और बच्चों को बाहर निकाल लिया । उसे यदि इस शॉर्ट सर्किट का समय रहते पता नहीं चलता तो वैन में आग लग सकती थी और कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

वहीं इस मामले में पुलिसकर्मी अमरजीत ने बताया कि जैसे ही उन्होंने वैन से धुआं उठता देखा वह तुरंत मौके पर पहुंच गए और पानी व मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया गया । फिलहाल सभी बच्चे सुरक्षित हैं जिन्हें स्कूल भेज दिया गया है।