अंबाला के सिविल अस्पताल में एक कुदरत का करिश्मा देखने को मिला ! एक महिला ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया जिसका धड़ एक दूसरे से जुड़ा हुआ है

A miracle of nature was seen in the Civil Hospital of Ambala. A woman gives birth to twin baby girls whose torsos are fused to each other

रविवार दिल्ली नेटवर्क

अंबाला : अंबाला के सिविल अस्पताल में एक कुदरत का करिश्मा देखने को मिला ! एक महिला ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया जिसका धड़ एक दूसरे से जुड़ा हुआ है ! हालांकि दोनों जुड़वा बच्चियों को ठीक बताया जा रहा है और अंबाला कैंट सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है !

अंबाला में कुदरत का करिश्मा देखने को मिला जब अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में एक महिला ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया ! खास बात ये है कि इन बच्चियों के धड़ आपस में जुड़े हुए है !

जब इस बारे में हस्पताल के डॉक्टर्स से बात कि तो उन्होंने बताया कि हमारे पास एक ऐसा कैसे आया था जिसने एक महिला ने दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया जो आपस में जुड़े हुए थे ! उन्होंने बताया कि जन्म के बाद हमने उन्हें शिफ्ट किया और देखा की उनमें काफी दिक्कत आ रही है ! उन्होंने कहा कि फिर हमने उनके पेरेंट्स को समझाया कि क्या आपको पहले पता नही चला इसके बारे में तो उन्होंने कहा फिर जब हमे पता चला कि उन्होंने पहले कभी अल्ट्रासाउंड कराया ही नहीं !

उन्होंने बताया कि हमने इन बच्चों को पीजीआई रेफर किया है अब देखते है आगे क्या होता है ! उन्होंने कहा कि बाकी सब अलग है लेकिन जहां हमारा दिल होता है उस हिस्से से जुड़े हुए है ये बच्चे ! हालांकि पता ऐसा भी चला है कि बच्चियों के पेरेंट्स उन्हे पीजीआई न ले जाकर अपने घर ले गए है !