निजी क्लिनिक के आवसीय कमरे में नाबालिग किशोरी ने लगाई फांसी

Minor girl hanged herself in the residential room of a private clinic

  • भदोही एमबीएस अस्पताल में तैनात संविदा आयुर्वेदिक चिकित्सक करते हैं संचालित
  • एक दूसरी नाबालिग किशोरी के आत्महत्या मामले में सपा विधायक और बेटे को हुईं है जेल

रविवार दिल्ली नेटवर्क

भदोही : भदोही शहर के एक निजी अस्पताल में एक नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। अस्पताल में किशोरी की माँ नर्स के रूप में काम करती है। अस्पताल का संचालन सरकारी अस्पताल में संविदा पर कार्यरत एक चिकित्सक रते हैं।

भदोही अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह के अनुसार भदोही कस्बा स्थित मुल्ला तालाब पर संचालित जीवन प्रतिमा क्लिनिक के दूसरे तल के कमरे में ख़ुशी (16) पुत्री उदय शंकर, निवासी कुकरौठी थाना भदोही ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर क्षेत्राधिकारी भदोही, स्थानीय पुलिस व फील्ड यूनिट टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार मृतका की मां सात वर्षों से जीवन प्रतिमा क्लिनिक में नर्स के रूप में काम करती है तथा अपने बच्चों को लेकर क्लीनिक के दूसरे तल पर रहती है। यह निजी क्लिनिक डॉ0 जेपी मौर्य आयुर्वेदिक चिकित्सक की तरफ से संचालित किया जा रहा है, जो एमबीएस अस्पताल भदोही में संविदा पर कार्यरत हैं। सिंह ने बताया है कि मृतका के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। भदोही पुलिस की माने तो में नाबालिग किशोरी के आत्महत्या का यह दूसरा मामला है। एक अन्य नाबालिग किशोरी की की आत्महत्या मामले में सपा विधायक जाहिद बेग और उनके बेटे जईम बेग जेल में हैं जबकि पत्नी सीमा बेग भूमिगत हैं।