पूर्वी चम्पारण रक्सौल भारत-नेपाल बॉर्डर पर करोड़ों की चरस के साथ नेपाली नागरिक गिरफ्तार

East Champaran Raxaul Nepali citizen arrested with hashish worth crores on India-Nepal border

रविवार दिल्ली नेटवर्क

पूर्वी चंपारण : पूर्वी चम्पारण रक्सौल भारत-नेपाल बॉर्डर पर करोड़ों की चरस के साथ नेपाली नागरिक को एसएसबी और रक्सौल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से गिरफ़्तार किया। भारत-नेपाल सीमा स्थित रक्सौल थाना क्षेत्र के बाईपास लक्ष्मीपुर पावर ग्रिड के पास घेराबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें एक नेपाल निवासी फुलमान मियां के पास से 12 किलो 150 ग्राम नेपाली मादक पदार्थ चरस जब्त किया गया है।

गिरफ्तार तस्कर नेपाल के बारा जिला के कलैया थाना क्षेत्र का रहने वाला फुलमान मियां है। वहीं जब्त की गई नेपाली मादक पदार्थ चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब तीन से चार करोड़ रुपये की बताई जा रही है। आपको बतादें की एसपी स्वर्ण प्रभात लगातार मादक पदार्थों के तस्करी के रैकेट को खत्म करने में अपने पुलिसकर्मियों को लगाया है।

और इसी कड़ी में एक बड़ी कार्रवाई हुई है फूलमान मियां जो मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार हुआ है। उसकी पूरी कुंडली खगाली जा रही है उसके मोबाइल डाटा की भी जानकारी ली जा रही है। कि आखिर रक्सौल में वह चरस की खेप किसको डिलीवरी करने वाला था कौन-कौन लोग इस गोरख धंधे में शामिल है इसकी पूरी लिस्ट पुलिस खंगाल रही है