भरतपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे मुख्यमंत्री

रविवार दिल्ली नेटवर्क

भरतपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे। दो दिन के प्रवास पर अपने गृह जिले के दौरे पर गए मुख्यमंत्री भरतपुर के साथ ही डीग, धौलपुर, करौली और सवाईमाधोपुर जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की भी समीक्षा करेंगे। इससे पहले, कल मुख्यमंत्री ने विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों का जायजा लिया और आमजन से मुलाकात कर समस्याएं सुनीं।

श्री शर्मा ने आरबीएम अस्पताल, लोहागढ़ किला, कृषि मंडी और हीरादास बस स्टैण्ड का निरीक्षण कर अधिकारियों को तय समय सीमा में विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। श्री शर्मा ने हीरादास से कुम्हेर गेट तक और काली बगीची से आरबीएम अस्पताल के प्रस्तावित फ्लाईओवर्स के निर्माण कार्यों को लेकर भी चर्चा की।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने थ्री-डी मॉडल के जरिए आरबीएम अस्पताल के नए भवन की संरचना की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने किशोरी महल में पर्यटन विकास कार्यों को गुणवत्ता के साथ पूरा करने को कहा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार का मूलमंत्र सबका साथ-सबका विकास है और इसी भावना के साथ प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विकास का रोड़मैप तैयार किया गया है।