नवनिर्वाचित भाजपा विधायक ने अनाज मंडी पहुंचकर खरीद व्यवस्था का लिया जायजा

Newly elected BJP MLA reached grain market and took stock of procurement arrangements

रविवार दिल्ली नेटवर्क

रेवाड़ी : रेवाड़ी से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने शहर की नई अनाज मंडी पहुंचकर खरीद व्यवस्था का जायजा लिया। किसानों तथा व्यापारियों की समस्याओं को सुनाकर उच्चाधिकारियों तुरंत समाधान के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि किसानों व व्यापारियों के समक्ष कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

इस दौरान अनाज मंडी के व्यापारियों ने रेवाड़ी विधायक के समक्ष फसल का उठान नहीं होने, मंडी से फसल चोरी होने, दीवारों के क्षतिग्रस्त होने सहित अनेक समस्याओं से अवगत कराया। विधायक ने विभाग के उच्चाधिकारियों से भी बातचीत कर व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया तथा उनका जल्द समाधान कराने की बात कही।

निरीक्षण के दौरान मिली खामियों का जल्द से जल्द समाधान कराने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। विधायक लक्ष्मण यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने सभी विधायकों को स्थानीय अनाज मंडी में पहुंचकर खरीद व्यवस्था का जायजा लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा किसानों की आय बढ़ाने के साथ-साथ उन्हें आने वाली किसी भी समस्या को दूर करने के लिए पूरी तरह गंभीर है। उन्होंने कहा कि किसानों को उनकी फसल बेचने के लिए किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी तथा किसान की फसल का एक-एक दाना सरकार खरीदेगी। सोमवार तक आधा उठान करा दिया जाएगा। किसानों तथा व्यापारियों को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।