ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला बक्सर नगर

Buxar city shaken by rapid firing

रविवार दिल्ली नेटवर्क

बक्सर : बक्सर नगर के स्टेशन रोड स्थित महाराजा पेट्रोल पंप के पास हीरो एजेंसी के बगल में हथियारों से लैस लगभग एक दर्जन लोगों ने सरेआम फायरिंग कर इलाके को दहशत में डाल दिया. हमलावर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस घटना में एक व्यक्ति के जख्मी होने की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा दी जा रही है, हालांकि पुलिस ने किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं की है।

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तकरीबन 25 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. सूत्रों की माने तो एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी है. घटना के बाद नगर थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल घटना की सटीक जानकारी जुटाई जा रही है और इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

बक्सर सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि फायरिंग की घटना की पुष्टि हो चुकी है, लेकिन अभी तक किसी के घायल होने की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. पुलिस ने पूरे नगर में छापेमारी और जांच अभियान शुरू कर दिया है ताकि हमलावरों का पता लगाया जा सके. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है, और लोग प्रशासन से सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.