पश्चिम बंगाल का स्मैक सप्लायर 5 लाख का स्मैक के साथ सहरसा में गिरफ्तार

Smack supplier of West Bengal arrested in Saharsa with smack worth Rs 5 lakh

रविवार दिल्ली नेटवर्क

सहरसा : सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल का स्मैक सप्लाईर को 51 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार करने मे पुलिस ने कामयाबी हासिल किया है। गिरफ्तार स्मैक सप्लायर का नाम मो0 शाहिद आलम है जो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के कलियाचक का रहने वाला है। वहीं मौके से स्मैक एक पियक्कड़ सुरजीत कुमार उर्फ़ सुमित को भी गिरफ्तार किया गया है जो बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौरा गांव का रहने वाला है।

सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मुकेश कुमार ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रंगिनियां एनएच बायपास के समस्तीपुर चौक के समीप कमलकिशोर यादव का पुत्र सुरजीत कुमार उर्फ़ सुमित के हाथों स्मैक बिक्री कर रहा था। इसी दौरान पुलिस ने पश्चिम बंगाल के स्मैक सप्लायर को गिरफ्तार कर लिया तलाशी लेने के क्रम मे स्मैक सप्लायर के पास से तक़रीबन 51 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है जिसकी कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार मे पांच लाख बताई जा रही है और एक मोबइल जप्त किया गया है इसके इलावे स्मैक पियक्कड़ का भी मोबाइल जप्त किया गया है।

दोनों की फोन पर बातचीत के साक्ष्य मिले है। दोनों का कॉल डिटेल खांगाला जा रहा है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायायिक हिरासत मे भेज कर पुलिस आगे की कार्यवाही मे जुट गई है।