गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी-ए और बरेली में होगी सेमीफाइनल की जंग

Semi-final battle will be held in Gorakhpur, Kanpur, Varanasi-A and Bareilly

  • तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मैदान में यूपी डायरेक्टरेट इंटर ग्रुप फुटबाल चैंपियनशिप में गोरखपुर बनाम बरेली और वाराणसी-ए बनाम कानपुर के बीच होंगे लीग कम नॉकआउट के सेमीफाइनल

रविवार दिल्ली नेटवर्क

  • मेरठ टीम से टक्कर में गोरखपुर 4-1 से रही विजेता
  • गोरखपुर के कप्तान आनन्द कुमार ने दागे 02 गोल
  • लखनऊ की टीम ने आगरा को 4-0 से मात दी
  • लखनऊ के दक्ष और अंश ने किए दो-दो गोल

यूपी डायरेक्टरेट इंटर ग्रुप फुटबाल चैंपियनशिप के फाइनल के लिए गोरखपुर, बरेली, वाराणसी-ए और कानपुर की टीमों के बीच जोर आजमाइश होगी। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के कैंपस में गोरखपुर बनाम बरेली और वाराणसी-ए बनाम कानपुर के बीच लीग कम नॉकआउट के सेमीफाइनल मुकाबले होंगे। गोरखपुर बनाम मेरठ की टक्कर में गोरखपुर की टीम 4-1 से विजेता रही। आगरा और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने आगरा की टीम को 4-0 से मात दी। गोरखपुर की ओर से कप्तान आनन्द कुमार ने 13वें और 23वें मिनट में दो गोल दागे, जबकि 06वें मिनट में मो. हसन और 60वें मिनट में देवांश थापा ने एक-एक गोल करके टीम को जीत दिलाई। गोरखपुर बनाम मेरठ के मुकाबले में मेरठ की टीम ने टॉस जीता। मेरठ की ओर से एकमात्र गोल 59वें मिनट में प्रियांशु बिष्ट ने किया। मेरठ की ओर से आशीष बतौर कप्तान और अमन कश्यप गोल कीपर की भूमिका में नज़र आए। लखनऊ की टीम के कप्तान अक्षय प्रताप सिंह ने टॉस जीता गोल कीपर की भूमिका भी निभाई। लखनऊ की ओर से दक्ष चड्ढा ने 02वें और 50वें मिनट, अंश पटवा ने 05वें और 06वें मिनट पर दो-दो गोल किए। आगरा की टीम की कमान कृष्णेंद्रा ने संभाली गोल कीपर की भूमिका में पवन रहे। लेफ्टिनेंट कर्नल आनन्द शर्मा की देखरेख में ही यूपी डायरेक्टरेट इंटर ग्रुप फुटबाल चैंपियनशिप हो रही है। चैंपियनशिप में 11 टीमें भाग ले रही हैं।

वाराणसी-ए और बरेली के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। दोनों ओर के खिलाड़ियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया, लेकिन गोल नहीं कर सके। अंततः मैच ड्रा रहा। बरेली की ओर से प्रियांशु तो वाराणसी-ए की ओर से नीरज गिरी कप्तान की भूमिका में रहे। विवेक पाठक बरेली और आदर्श कुमार वाराणसी-ए की ओर से गोल कीपर की भूमिका में रहे। गाजियाबाद की टीम ने आगरा की टीम को 6-0 से करारी शिकस्त दी। आगरा की टीम ने टॉस तो जीता लेकिन कोई गोल नहीं कर सकी। शिवांश यादव की कप्तानी में गाजियाबाद की ओर से 12वें, 13वें, 31वें, 36वें, 43वें और 48वे मिनट पर गोल दागे और मैच अपनी झोली में कर लिया। गाजियाबाद के मयंक और चंदन ने दो-दो, जबकि समर्थ और कीपर हदय सिंह ने एक-एक गोल किए। आगरा की ओर से प्रिंस पांडे कप्तान और प्रियांशु गोल कीपर की भूमिका में रहे।