अंगद के किरदार को दमदार ढंग से निभाते दिखे आप के वरिष्ठ नेता “बृजेश गोयल”

अंगद जैसा बलिष्ठ दिखने के लिए कर रहे थे लंबे समय से तैयारी, ले रहे थे हाई प्रोटीन डाइट

दीपक कुमार त्यागी

दिल्ली के ऐतिहासिक लाल किले के मैदान में हर वर्ष होने वाली विश्व प्रसिद्ध लव-कुश रामलीला कमेटी के अद्भुत भव्य मंच पर आजकल प्रभु श्रीराम की लीला का मंचन अपने पूरे शवाब पर है।

आज सातवें दिन रामलीला के मंच पर आम आदमी पार्टी के लोकप्रिय दिग्गज राजनेता ‘बृजेश गोयल’ ने रामभक्त महाबली अंगद के किरदार को निभाकर अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को बेहद प्रभावित करने का कार्य किया। लव-कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार के अनुसार अंगद के रोल में आप नेता बृजेश गोयल का किरदार बहुत ही दमदार रहा, दर्शकों ने उनके अभिनय को बेहद पसंद किया है‌। आप नेता बृजेश गोयल (अंगद) व दिग्गज अभिनेता अखिलेंद्र मिश्रा (रावण) के द्वारा अंगद और रावण के बीच संवाद को बहुत ही मनमोहक अंदाज में बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत किया है, दर्शकों ने उसे बहुत पसंद किया है। अंगद ने जैसे ही अपना पैर धरती पर जमाया, लव-कुश रामलीला के हजारों की संख्या से खचाखच भरा हुआ मैदान दर्शकों की तालियों से गूंज उठा, सभी ने प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाकर महाबली अंगद का स्वागत किया।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजेश गोयल ने बताया कि उनके पिता भी रामलीला से जुड़े हुए वह रामलीला के एक बेहद मशहूर कलाकार थे और वह अक्सर मेघनाद का किरदार निभाते थे। उन्होंने बताया कि अंगद के किरदार के लिए वह पिछले 1 महीने से लगातार मेहनत कर रहे हैं और अंगद जैसा बलिष्ठ और ताकतवर दिखने के लिए फल फ्रूट और ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन वाली डाइट ले रहे हैं, इसके साथ ही उन्होंने अंगद के किरदार के लिए अभिनय जगत की कुछ महत्वपूर्ण शख्सियतों से भी अभिनय के टिप्स लिए हैं‌। वैसे आप नेता बृजेश गोयल जैसे नेताओं व फिल्मी दुनिया के कलाकारों के जबरदस्त अभिनय के दम पर ही लालकिले के ऐतिहासिक मैदान में आयोजित लव-कुश रामलीला का मैदान दर्शकों से खचाखच भरा रहता है, कोरोना काल के बाद प्रतिबंधों से मुक्त रामलीला होने के चलते इस बार लीला का भव्य मंचन देखने के लिए दर्शकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। वहीं लव-कुश रामलीला कमेटी ने भी इसके लिए धरातल पर पूरी तैयारी कर रखी है, कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार व उनकी समस्त टीम के आयोजन के बेहद शानदार इंतजाम काबिलेतारिफ है, अर्जुन कुमार व उनकी टीम रामलीला के सफल भव्य आयोजन के लिए बधाई की पात्र है।