‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी साजिद खान से प्रभावित हुई श्रद्धा रानी शर्मा

अभिनेत्री श्रद्धा रानी शर्मा को याद आया ‘बिग बॉस’ का घर

रविवार दिल्ली नेटवर्क

‘बिग बॉस’सीजन 5 की हिस्सा रही अभिनेत्री श्रद्धा रानी शर्मा अभी के सीजन 16 को देखकर बहुत ही प्रभावित है।उनको अपने ‘बिग बॉस’ के दिन याद आ गए।वे अपने अनुभव बता रही है।और अभी के सीजन के प्रतियोगी साजिद खान से काफी प्रभावित है। वे कहती है,”साजिद खान ‘बिग बॉस” में बहुत अच्छा खेल रहे है। घर मे हमेशा शांति बनाएं रखने का काम कर रहे है। घर मे किसी का झगड़ा हो तो भी वे उसे शांत करवाने का काम कर रहे हैं।सारे टास्क अच्छे से पूरा कर रहे हैं।”

‘बिग बॉस’को देखने के बाद श्रद्धा शर्मा अपने सीजन की याद आ गई। उसके बारे में श्रद्धा कहती है,”बिग बॉस” बहुत अच्छा शो है।जो इंसान मानसिक तौर पर व इमोशनली स्ट्रोंग होता है,वही अंत तक टिक सकता है।शो के दौरान इसके घर में सभी हमारे सामने मीठा मीठा बोलते है लेकिन वही लोग हमें घर से निकालने के लिए नॉमिनेट करते है।इससे पता चलता है कि कौन हमारा है और कौन पराया? इससे एक घर में रहने के बाद बहुत कुछ सीखने का मौका मिलता है।”

आगे श्रद्धा शर्मा कहती है,”जब बिग बॉस में कोई नया व्यक्ति जाता है,तो वह अपनी इमेज को लेकर बहुत सतर्क रहता है।जोकि उसके लिए खराब साबित होता है।जबकि दर्शक इसमें आपको सेलिब्रिटी या स्टार के रूप में नहीं देखना चाहते है,बल्कि आप निजी जिंदगी में क्या है और कैसे है?यह देखना चाहते है। यह बात शुरू में यहाँ जाने के बाद समझ मे नहीं आता बल्कि वापस आने पर समझ मे आता है।यदि मुझे फिर मौका मिला तो फिर से ‘बिग बॉस’ में जाना चाहूंगी।”