गाजियाबाद के विजयनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला पिता-पुत्री का शव

थाना विजयनगर इलाके में आज सुबह एक पिता और उनकी बेटी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। घटना थाना विजयनगर इलाके के बहरामपुर में संदीप एंक्लेव की है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और सुसाइड सहित सभी अन्य एंगल पर घटना की जांच में जुट गई।

गाजियाबाद सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि उनके क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में संदीप एंक्लेव के एक मकान में दो शव फंदे पर लटके हुए है पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपनी टीमें मौके के लिए रवाना की। गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में संदीप एंक्लेव कॉलोनी में एक घर में पिता और उनकी पुत्री का शव रस्सी के फंदे से लटका हुआ था। मृतक अमित और उनकी पुत्री भूमिका एक कमरे में मृत अवस्था में पाई गई। मृतक की उम्र करीब 28 वर्ष बताई जा रही और मृतक मासूम भूमिका की उम्र करीब 1 वर्ष थी। मृतक अमित मूल रूप से हापुड़ के गढ़ क्षेत्र का निवासी था और यहां इंदिरापुरम इलाके में एक पेट्रोल पंप पर काम किया करता था। पड़ोसियों के अनुसार मृतक अमित का शरीर फंदे से बैठे हुए रखा हुआ था जिससे अनुमान लगाया जा रहा था इसने अपनी बच्ची का गला दबाने के बाद स्वयं आत्महत्या कर ली है या किसी ने उसकी हत्या कर दी है।

सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि मृतक अमित की पत्नी के अनुसार मृतक अमित कुमार जो कि एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करते हैं उसका अपनी पत्नी के साथ शराब पीने को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने देर रात पत्नी के सोने के बाद पत्नी के साथ सोई हुई अपनी 1 बर्षीय बेटी को उठा कर दूसरे कमरे में ले जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना की वजह साफ हो पायेगी। अब पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।