CTI के तीज महोत्सव में हजारों महिलाएं हुई शामिल

दीपक कुमार त्यागी

  • दिल्ली में 500 से ज्यादा जगहों पर हुए तीज महोत्सव
  • अकेले तीज पर 50 करोड़ के व्यापार का अनुमान

हर साल की भांति इस बार भी चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) ने धूमधाम से तीज महोत्सव मनाया। इस बार शनिवार शाम में पीतमपुरा स्थित दिल्ली हाट में 10 वां तीज महोत्सव आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्रों की महिला कारोबारियों ने हिस्सा लिया। सोशल वर्कर, मेकअप आर्टिस्ट, सैलून ओनर, फैशन डिजाइनर, इन्फ्लुएंसर, मॉडल्स, प्रिंसिपल्स, डांसर्स आदि सेक्टर की महिलाएं आमंत्रित हुईं।
500 से अधिक महिलाओं ने महोत्सव में भाग लिया।

CTI के चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि दिल्ली में 500 से ज्यादा जगहों पर तीज महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किए गए जिससे कि 50 करोड़ रुपए के व्यापार होने का अनुमान है

सीटीआई चेयरमैन बृजेश गोयल ने बताया कि जिन महिलाओं ने विभिन्न क्षेत्रों में खुद की पहचान बनाई है, उन्हें सीटीआई की ओर से मंच पर सम्मान किया गया। तीज क्वीन कॉन्टेस्ट भी हुआ। इस अवसर पर तीज के झूले लगाए गए। खाने-पीने के लिए चाट पकौड़ी समेत अनेक व्यंजनों के स्टॉल भी लगे थे।

CTI विमन काउंसिल की प्रेजिडेंट मालविका साहनी ने बताया कि महोत्सव में 100 से ज्यादा महिलाओं ने अपने प्रोडक्ट्स के स्टॉल लगाए थे। 5 हजार से ज्यादा विजिटर्स का फुटफॉल रहा।

सीटीआई तीज महोत्सव में तारा मल्होत्रा, पूजा दुआ, शैली बिंद्रा, श्वेता भाटिया, वंदना, निर्मल रंधावा, प्रभजोत कुमार, ऐमेली मुंशी,
हिमानी हूरिया, दिया गुप्ता, गुलप्शा कुरैशी, कशीश अरोड़ा, नित्याक्षी बाली, अंशिका, भारती बंसल, निधि चौधरी, तृप्ति मेहतानी आदि को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर सीटीआई वुमेन काउंसिल संयोजक जसविंदर कौर, राजमणि पाठक, क्रांति गुलेरिया, इंदू शर्मा, जीनत अमान, जैबा सिद्दकी, पूजा नरुला आदि मौजूद रहीं।