महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज और दिल्ली टीचर्स यूनिवर्सिटी के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

रविवार दिल्ली नेटवर्क

नई दिल्ली : गत 3 नवंबर, 2023 को दिल्ली टीचर्स यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो.धनंजय जोशी और महाराज अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज की निदेशक प्रो.(डॉ.) रजनी मल्होत्रा ढींगरा के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।

इस अवसर पर प्रो.(डॉ.) रजनी मल्होत्रा ढींगरा ने उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया।

मेट्स के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. नंद किशोर गर्ग ने कहा कि यह समझौता ज्ञापन दोनों संस्थानों के लिए फायदेमंद होने वाला है, उन्होंने राष्ट्रिय शैक्षणिक नीति के महत्व और अंतःविषय दृष्टिकोण की सार्थकता के बारे में बताया।

मेट्स पदाधिकारियों और वरिष्ठ संकाय को संबोधित करते हुए हुआ कुलपति प्रो.धनंजय जोशी ने कहा, “हम सीख साझा कर सकते हैं, हम आपके संस्थान से इंटर्नशिप ले सकते हैं और सेमिनार और कार्यशालाओं और विभिन्न शैक्षणिक गतिविधियों में भागीदार बना सकते हैं।” भारतीय पारंपरिक ज्ञान की गौरवशाली यात्रा के बारे में विस्तार सेबताया। एम् ओ यू के समवयक डॉ उमेश चंद्र पाठक ने सभी के प्रति आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

एमओयू हस्ताक्षर समारोह में डॉ. मुकेश त्यागी, मुकेश यादव, स्वाति वर्मा, अमित सिरोहा, इंजीनियर अविनाश अग्रवाल, प्रो.एस.एस.देशवाल, जयराम मणि त्रिपाठी, प्रो. एस.के.गर्ग, डॉ.मंजू गुप्ता, डॉ.गौरव अग्रवाल, डॉ.प्रवीण के गुप्ता, डॉ.मनोज वर्मा,सरिता गर्ग, शिफाली आहूजा और कामना वैद उपस्थित थे।