टीएमयू नर्सिंग के 74 स्टुडेंट्स का मैक्स में चयन

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कॉलेज ऑफ नर्सिंग के जीएनएम के 25 और एएनएम के 49 छात्रों का प्लेसमेंट ड्राइव के तहत मिली जॉब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार के रहने वाले हैं चयनित स्टुडेंट्स

रविवार दिल्ली नेटवर्क

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के कॉलेज ऑफ नर्सिंग उच्च गुणवत्ता की शिक्षा और उत्कृष्ट प्लेसमेंट देने के लिए प्रतिबद्ध है। नतीजतन टीएमयू नर्सिंग के हजारों छात्र-छात्राएं देश के प्रतिष्ठित अस्पतालों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसी क्रम में नर्सिंग के 74 स्टुडेंट्स का मैक्स हेल्थकेयर हॉस्पिटल्स में चयन हुआ है। ये चिकित्साल्य एनसीआर क्षेत्र में हैं। सेलेक्ट होने वालों में 25 जीएनम और 49 छात्र-छात्राएं एएनएम के हैं। ये चयनित स्टुडेंट्स उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार के हैं। नर्सिंग प्लेसमेंट ड्राइव में मैक्स हैल्थ केयर के सीनियर मैनेजर नर्सिंग क्वालिटी श्री अजिताभ एल्विन थॉमस, मैनेजर एचआर श्री पंकज गोयल और असिस्टेंट मैनेजर एचआर श्री सुजीत सिन्हा ने लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के जरिए टीएमयू नर्सिंग स्टुडेंट्स की मेधा को अपनी कसौटियों पर परखा। अंततः इन विद्यार्थियों का चयन हो गया।

टीएमयू के कुलाधिपति श्री सुरेश जैन, जीवीसी श्री मनीष जैन और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर श्री अक्षत जैन ने चयनित छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा, टीएमयू का नर्सिंग कॉलेज नॉर्थ इंडिया के बेस्ट कॉलेजों में एक है। कुलाधिपति श्री जैन ने उम्मीद जताई, ये चयनित स्टुडेंट्स देश और दुनिया में यूनिवर्सिटी का नाम रोशन करेंगे। नर्सिंग कॉलेज की प्रधानाचार्य श्रीमती पूनम शर्मा ने कहा, मैक्स हेल्थकेयर अस्पतालों और विश्वविद्यालय का परस्पर सहयोग नर्सिंग सेवाओं में एक नया अध्याय लिखेगा। इससे नर्सिंग शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे। टीएमयू कॉर्पोरेट रिसोर्स सेंटर-सीआरसी के अधिकारी श्री सिद्धार्थ सिंह का कहना है, इतनी बड़ी संख्या में छात्रों का एनसीआर के मैक्स हेल्थकेयर अस्पतालों में चयन होना एक बड़ी उपलब्धि है। हमें विश्वास है कि हमारे स्टुडेंट्स वहां पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और सेवाओं में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान सीआरसी के अधिकारी श्री दानिश रहमानी की भी उल्लेखनीय मौजूदगी रही।