जनसम्पर्क विभाग के अतुल खरे को सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई

Atul Khare of Public Relations Department was given farewell on retirement

रविवार दिल्ली नेटवर्क

भोपाल : जनसम्पर्क विभाग के श्री अतुल खरे को सेवानिवृत्ति पर जनसम्पर्क संचालनालय में भावभीनी विदाई दी गई। समारोह में आयुक्त जनसम्पर्क श्री संदीप यादव और संचालक श्री रौशन सिंह शामिल हुए।

विदाई समारोह में आयुक्त जनसम्पर्क श्री यादव ने कहा कि सरकारी गतिविधियों के कारण शासकीय व्यक्ति अपनी व्यस्तता के चलते सामाजिक एवं रुचि की गतिविधियों में इच्छा होते हुए भी अनेकों बार शामिल नहीं हो पाता है। उन्होंने कहा कि श्री खरे सेवानिवृत्ति के बाद सामाजिक गतिविधियों में शामिल होकर अपना योगदान देंगे। उन्होंने श्री खरे और उनके परिवार के उज्जवल भविष्य की कामना की।

विदाई समारोह में संचालक श्री सिंह ने कहा कि श्री खरे ने विभाग की अनेक शाखाओं में पदस्थापना के दौरान अपनी कार्य-कुशलता और संवेदनशीलता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी सेवक के जीवन में सेवानिवृत्ति का दिन भी महत्वपूर्ण होता है। व्यक्ति को इसे भी आनंद के रूप में लेना चाहिये। उन्होंने श्री खरे के उज्जवल भविष्य की कामना की। मुख्यमंत्री प्रेस प्रकोष्ठ में पदस्थ संयुक्त संचालक श्री अशोक मनवानी और सहायक संचालक श्री राजेश पाण्डेय ने श्री अतुल खरे के साथ किये गये कार्य अनुभव को साझा किया। आभार प्रदर्शन अपर संचालक श्री जी.एस. वाधवा ने किया।

श्री अतुल खरे ने वर्ष 1991 में जनसम्पर्क विभाग में अपनी सेवाएँ शुरू की थीं। इस दौरान वे मुख्य रूप से जनसम्पर्क कार्यालय छिंदवाड़ा, जबलपुर और संचालनालय भोपाल की विभिन्न शाखाओं में पदस्थ रहे। श्री अतुल खरे ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली है।