एक बांग्लादेशी महिला सहित पांच लोगों को दरभंगा पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में किया गिरफ्तार

Five people including a Bangladeshi woman arrested by Darbhanga police on prostitution charges

रविवार दिल्ली नेटवर्क

दरभंगा : दरभंगा, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के महदौली से दरभंगा पुलिस ने एक बांग्लादेशी महिला सहित पांच लोगों को दरभंगा पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इसकी पुष्टि करते हुए सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि स्थानीय नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला छोटी देवो अपने पति सोनू कुमार के साथ बांग्लादेशी महिला सेक्वेश्यावृत्ति की धंधा करवाने का खुलासा हुआ है वहीं एक युवक अलीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले एम राजा को अतिथि होटल से पुलिस ने रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति गिरफ्तार किया जबकि होटल के मैनेजर पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि बीती शाम लहेरियासराय थाना क्षेत्र महदौली इलाके गुप्त सूचना कर आधार पर छापेमारी की गई जिसमें एक बांग्लादेशी महिला सहित छोटी देवी और उसके पति सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने अतिथि होटल में छापेमारी की जिसमे अलीनगर थाना क्षेत्र के निवासी एम राजा को रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया जबकि इस होटल के मैंनेजर पवन कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी महिला छोटी देवी द्वारा और भी कुछ होटल के नाम और इस धंधे से जुड़े लोगों के विषय मे जानकारी दी उन सबके खिलाफ भी जांच चल रही है।