कुख्यात अपराधी अशोक चौधरी अपने सगे भाई के साथ गिरफ्तार

Notorious criminal Ashok Chaudhary arrested along with his real brother

रविवार दिल्ली नेटवर्क

कटिहार : कटिहार के बरारी थाना पुलिस के द्वारा बरारी थाना के काढ़ागोला दियरा का कुख्यात अपराधी अशोक चौधरी और उसके सगे भाई को एक रायफल, एक दो नाली बन्दुक एवं चालीस जिन्दा कारतुस के साथ गिरफ्तार।

कटिहार के बरारी थाना पुलिस के द्वारा बरारी थाना के काढ़ागोला दियरा का कुख्यात अपराधी अशोक चौधरी और उसके सगे भाई को एक रायफल, एक दो नाली बन्दुक एवं चालीस जिन्दा कारतुस के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी जितेंद कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बरारी थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बरारी थाना क्षेत्र के टाली बट्टा स्थित अशोक चौधरी के घर में अवैध हथियार एवं गोली रखा हुआ है।

सूचना की जानकारी बरारी थानाध्यक्ष, द्वारा पुलिस अधीक्षक कटिहार को दिया गया। पुलिस अधीक्षक जितेंद कुमार ने मामले की गंभीरता को देखते हुये अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर-02 कटिहार के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया है तथा गठित छापामारी दल को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

गठित धाममारी दल के द्वारा टाली बट्टा स्थित अशोक चौधरी के घर पहुँचकर उनके घर को विधिवत घेराबन्दी किया गया तथा तलाशी करते हुए अशोक चौधरी का घर का छापामारी करना शुरू किया। इस दौरान दो व्यक्ति घर से निकल कर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से भाग रहे दोनों व्यक्ति को पकड़ा गया तथा पकड़ाये व्यक्ति से नाम-पता पूछने पर अपना नाम अशोक चौधरी ,मनिष कुमार दोनों पिता बीतन चौधरी दोनों साकिन टाली टाली बट्टा थाना बरारी जिला कटिहार बताया।

गठित छापामारी दल के द्वारा पूछ-ताछ किया गया तो उनके बताये गये निशान् देही पर छापामारी किया गया। छापामारी के क्रम में उनके घर के आँगन में बॉस के चचरी से बना झोपरीनुमा जिसमें मकई का भुटरी के अन्दर छुपा कर रखा दो हथियार (एक रायफल, एक दो नाली बन्दुक) एवं चालीस जिन्दा कारतुस को बरामद किया गया।