उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

Assistant manager of North Bihar Regional Rural Bank shot by unknown criminals

रविवार दिल्ली नेटवर्क

पश्चिम चंपारण : पश्चिम चम्पारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलसंडी उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक को अज्ञात अपराधियों ने कल देर रात हाथ मे मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस। घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के बेलहवा व लक्ष्नौता के बीच की है जहां ग्रामीण बैंक बेलसंडी के सहायक प्रबंधक पंकज कुमार को अज्ञात अपराधियों ने बांये हाथ मे गोली मारकर अपराधी घटना स्थल से फरार हो गए है।

घटना की सूचना स्थानीय थाना को मिली जहां थाना पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की जानकारी जुटाने में जुट गई, वही घायल सहायक प्रबंधक को स्थानीय रेफरल अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां स्थिति को चिंताजनक देखते हुए चिकित्सक डॉ शशि कुमार ने बताया कि उन्हे बेतिया रेफर कर दिया गया है।

बताते चले कि अज्ञात अपराधियों ने सहायक प्रबंधक के मोटरसाइकिल, बैग व बैंक का चाभी सहित पास में रखे दो हजार रुपए नगद लेकर घटनास्थल से फरार हो गये है। घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के हरदी बेलहवा व लक्ष्नौता गांव के बीच की बताई जा रही है।

गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि हरदी बेलहवा व लक्ष्नौता गांव के बीच बेलसंडी ग्रामीण बैंक के सहायक प्रबंधक के बायें हाथ मे गोली मार कर घायल करने की सुचना मिली है। सुचना पर पुलिस को घटनास्थल पर भेज कर जांच पड़ताल किया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी जयप्रकाश सिंह अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी लिये है। घटना को लेकर बैंक सहायक प्रबंधक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह गोली मारने की घटना को बता रहे है।