लालसोट में सड़क हादसा, 5 की मौत 10 अन्य घायल

Road accident in Lalsot, 5 killed and 10 others injured

रविवार दिल्ली नेटवर्क

दौसा : लालसोट में सड़क हादसा, 5 की मौत 10 अन्य घायल डपर का ब्रेक फेल होने पर राहगीरों और बाइको को कुचला दौसा जिले के लालसोट में आज भीषण सड़क हादसा हुआ, जब एक डंपर का ब्रेक फेल हो गया और वह बेकाबू हो गया। इस हादसे में डंपर ने कई बाइको और राहगीरों को कुचल दिया।

इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं 10 लोग घायल हो गए। घायलों में से चार को गंभीर अवस्था में लालसोट से जयपुर रैफर किया गया है, इधर हादसे के बाद लालसोट में लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। बड़ी संख्या में लोगों ने डंपर को मौके पर रुकवा लिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिली भगत से ही भारी वाहन लालसोट शहर में प्रवेश करते हैं जबकि लालसोट शहर में दिन के समय भारी वाहनों का प्रवेश निषेध घोषित कर रखा है। इधर बड़ी संख्या में लोगों की मौत और घायल होने के बाद आक्रोशित लोग मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे साथ ही आगामी समय में इस तरह की घटना नहीं हो, इसके लिए पुलिस और प्रशासन से ठोस आश्वासन की डिमांड भी की गई।

इधर घटना के बाद लालसोट शहर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगी। लोगो का कहना था कि पुलिस इस तरह के हादसों को रोके। घटना की जानकारी मिलने पर विधायक रामविलास मीणा, एएसपी लोकेश सोनवाल मौके पर पहुंचे और लोगो को भरोसा दिया।