छात्रा से अभद्रता का वीडियो वायरल एसपी हरदोई ने दिए कार्यवाही के निर्देश

Video of indecency with student goes viral, SP Hardoi gives instructions for action

रविवार दिल्ली नेटवर्क

हरदोई : हरदोई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूल से आ रही छात्राओं में से एक छात्रा का एक बाइक सवार ने दुपट्टा खींच लिया, जिससे वो गिरते गिरते बची। तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति है और हरकत में आई पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर कार्यवाही में जुटी गयी है।

कहीं न कहीं ये वीडियो देवरिया में छात्राओं के साथ हुई छेड़खानी की याद दिलाता है।हालांकि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए आज देर शाम घटना स्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता के परिजनों से मिलकर उन्हें कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया है। वीडियो बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें स्कूल से घर जा रही छात्राओं के साथ बाइक सवार ने छेड़छाड़ की है। बाइक सवार ने सड़क किनारे जा रही छात्रा का चलती बाइक से दुपट्टा खींच लिया। जिससे छात्रा गिरने से बच गई। ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सीसीटीवी को चेक किया गया है। वीडियो 12 सितम्बर का है।उन्होंने कहा कि परिजनों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और थाने की टीम को लगाया गया है। जल्द ही जांच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।