नवनिर्वाचित विधायक दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में मनाया जीत का जश्न

विनोद कुमार सिंह

नई दिल्ली : राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दुर्गेश पाठक ने भारी मतों के साथ जीत दर्ज की है।आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं,विधायकों और नवनिर्वाचित विधायक दुर्गेश पाठक ने पार्टी मुख्यालय में जीत का जश्न मनाया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत सफल होने की बधाई दी।इस अवसर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजेंद्र नगर के लोगों का दिल से आभार।दिल्ली के लोगों के इस अथाह स्नेह और प्रेम का मैं आभारी हूँ।यही हमें और मेहनत एवं सेवा करने की प्रेरणा देता है।लोगों ने भाजपा की गंदी राजनीति को हराया और हमारे अच्छे काम को सराहा है।इस अवसर पर पार्टी के अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के काम और हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत व भाजपा की हर तिकड़म का जवाब देने के लिए तैयार है। वहीं दुर्गेश पाठक ने कहा कि यह केजरीवाल की जीत है और उनके द्वारा कराए जा रहे कामों की जीत है।राजेंद्र नगर की जनता और आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत के लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद।भगवान से प्रार्थना है कि मुझे ऐसी क्षमता दे की राजेंद्र नगर की जनता के आशीर्वाद पर खरा उतर सकूं।

एमसीडी में भाजपा जीतने वाली थी या आम आदमी पार्टी।राजेंद्र नगर की जनता ने भाजपा वालों को बता दिया कि कल भी एमसीडी में आम आदमी पार्टी की जीत पक्की थी और आने वाले समय में जब भी एमसीडी के चुनाव होंगे तो आम आदमी पार्टी की ही जीत होगी।

दिल्ली के लोग चाहते हैं कि यह एक ऐसी राजधानी बनेगी पूरा देश इस पर गर्व करे। मैं भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देता हूं कि एमसीडी के चुनाव करवा लो, दिल्ली की जनता आजादी की मांग कर रही है।