अनिल कार्गो प्राइवेट लिमिटेड को मिला मेरी दिल्ली श्रेष्ठश्री सम्मान

रविवार दिल्ली नेटवर्क

नई दिल्ली । हमेशा की तरह अपना बेस्ट क्वालिटी वर्क करते हुए ट्रांसपोर्ट जगत में नए नए कीर्तिमान रचते हुए अनिल कार्गो कंपनी के सीएमडी को दिल्ली में आयोजित NSS मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजित भव्य सम्मान समारोह मे एमपी शर्मा को मेरी दिल्ली श्रेष्ठ श्री सम्मान से नवाजा गया।। कंपनी की उपलब्धियों को गिनवाते हुए बताया गया कि कैसे M.P SHARMA ने एक छोटे से ऑफिस से कंपनी की शुरुआत करते हुए दिन रात कठोर मेहनत करके आज भारत नेपाल भूटान और बांग्लादेश 30 से ज्यादा ऑफिस स्थापित किए और इसी के साथ साथ अनेक सामाजिक कार्य भी करते हैं। गरीबों की लड़कियों की शादी करना और 22 से भी जायदा स्कूल और कॉलेजों में वाटर कूलर और सबमर्सिबल लगा कर पीने के पानी की व्यवस्था करना व कोर्ट , बस अड्डों पे भी वाटर कूलर लगाना और गौशालाओं में गायों के लिए चारे की ओर दवाइयों की व्यवस्था करना और गरीब बच्चो को स्वेटर और स्कूल ड्रेस और मेडिकल सहायता देना और धर्मशालाओं में कमरे बनवाना व वाटर कूलर लगवाना अनेक सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना और आज कंपनी में 500 से भी ज्यादा वर्कर काम करते है और आगे भी M.P SHARMA के नेतृत्व में कंपनी भविष्य में और भी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी ।

एमपी शर्मा सीएमडी अनिल कार्गो प्राइवेट लिमिटेड के संयोग से शिक्षा के क्षेत्र में संस्कार संस्कृत वह सनातन धर्म की रक्षा के लिए संस्कृत के प्रचार प्रसार के लिए संस्कृत का अध्यन करवाना वह संस्कृत में B.Ed की शिक्षा निशुल्क प्रदान करने के लिए ब्रह्म संस्कृत पाठशाला का निर्माण करवाना और उसे संचालित करना एक बहुत ही अनुकरणीय कार्य है संस्कृत संस्कार बचे तो देश बचेगा ।

कंपनी पहली से दसवीं क्लास के बच्चों को समय-समय पर कॉपी किताब पेंशन उपलब्ध कराना भी अनिल कार्गो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा अतुल्य सहयोग देकर शिक्षा के क्षेत्र में कार्य किया जा रहा है ।

कंपनी जरूरतमंद मरीजों को भी उपचार के लिए समय-समय पर सहयोग अनिल कार्गो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।कम्पनी द्वारा राजस्थान हरियाणा पंजाब हिमाचल महाराष्ट्र व देश की अन्य भागों में भी जन सेवा के कार्य किए जा रहे हैं।