भाजपा नेताओं ने किया केजरीवाल की देश को बांटने की सोच का पुरजोर विरोध

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज लगातार तीसरा दिन केजरीवाल की देश विरोधी मानसिकता के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी रहा। आज राजघाट के सामने हुए विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल की देश विरोधी सोच और मानसिकता तो उसी वक़्त सबके सामने चुका था जब केजरीवाल ने इसी राजघाट पर बैठकर गणतंत्र दिवस परेड का विरोध किया था। श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आज जिस केजरीवाल की मानसिकता के खिलाफ हम सब विरोध कर रहे हैं वह कोई नया नहीं है। देश विरोधी मानसिकता का परिचय अरविंद केजरीवाल बहुत पहले से देते आ रहे हैं चाहे वह सीएए कानून बनने पर दिखा उनका दर्द हो या फिर भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को शरण, सम्मान और साथ देने की बात हो। उन्होंने कहा कि पंजाब में जब हथियार एवं शराब की घटनाएं बढ़ने लगी तो केंद्र सरकार द्वारा बीएसएफ को इसकी जिम्मेदारी दी गई, लेकिन इसका सबसे पहला विरोध अगर किसी ने किया तो वह केजरीवाल थे।
श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल की असलियत यही है कि खालिस्तानियों से पैसा लेकर वोटों का सौदा कर रखा है और उनके सुर में सुर मिलाने का काम कर रहे हैं। केजरीवाल खुद को स्वीट आतंकवादी कहते हैं और यह सही भी है क्योंकि दिल्ली दंगों की साज़िश रचने वालों को अपनी पार्टी में शामिल कर लेते हैं और पंजाब में खालिस्तानी समर्थकों द्वारा जनमत संग्रह 2020 के मुद्दे को अगर किसी ने सबसे पहले समर्थन किया तो वह आम आदमी पार्टी ही थी।

आज हुए विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय गोयल, राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश महामंत्री एवं कार्यक्रम के संयोजक श्री कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम के सह संयोजक श्री राजन तिवारी, प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल ने भी सभा को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल के देश विरोधी सोच का विरोध किया।

नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पिछले सात सालों से जिस खोखली शिक्षा एवं स्वस्थ्य के विकास मॉडल की बात कर रहे हैं, उसकी सच्चाई उतनी ही कड़वी हैं। आज दिल्ली के स्कूलों में 24000 शिक्षकों की कमी है। यही नहीं पिछले सात 7 सालों में एक भी नया स्कूल या कॉलेज नहीं बनवाने वाले केजरीवाल ने 5000 गेस्ट शिक्षकों को नौकरी से निकाल दी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू न करके अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को मोदी सरकार की योजनाओं के लाभ से दूर रखा है। पिछले सात सालों में 60 लाख से अधिक लोगों ने राशनकार्ड का आवेदन किया है लेकिन आज तक एक भी राशन कार्ड नहीं बना है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री विजय गोयल ने विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज केजरीवाल सत्ता के लिए देश को भी बेचने को तैयार हैं। दिल्ली को भी बेचने का काम केजरीवाल ने किया है। दिल्ली में शराब के ठेके खोलकर करोड़ों रूपये का गबन करने वाले केजरीवाल पंजाब में नशा मुक्ति की बात करते हैं पर दिल्ली में एक के साथ एक शराब की बोतलें मुफ्त बांटने से भी परहेज नहीं करते। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने घर-घर इज्जत घर बनवाने का काम किया है, देश स्वच्छ रहे उसके लिए सबको साथ लेकर स्वच्छता अभियान चलाने का काम किया लेकिन केजरीवाल ने घर-घर शराब पहुँचाना, खालिस्तानियों के साथ मिलकर सरकार बनाने के अलावा लूट की राजनीति की है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह ने कहा कि देश को तोड़कर एक अलग राष्ट्र का प्रधानमंत्री बनना का मंसूबा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पाले हुए हैं यह देश और पंजाब की जनता कभी होने नहीं देगी। केजरीवाल पंजाब में हिंदुओं एवं सिखों को आपस में लड़ाने की साजिश रच रहे हैं। उनकी सोच है कि बस फुट डालो और राज करो। यही सोच के साथ वे पंजाब में बयान दे रहे हैं कि यहां हिंदुओ को खतरा है। उन्होंने कहा कि खुद केजरीवाल भिंडरांवाले के पोस्टर लगाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं और तो और खुद को स्वीट आतंकवादी कहने वाले केजरीवाल खुद को भगत सिंह जैसे महान व्यक्तित्व से तुलना करते हैं जो शर्मनाक है।

कार्यक्रम के संयोजक एवं प्रदेश के महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि केजरीवाल की सोच और उनकी मानसिकता देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। जो इंसान देश का विभाजन करने और एक स्वतंत्र राष्ट्र का प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोय हुए है वह किसी देश या राज्य का भला कैसे कर सकता है। दिल्ली को शराब नगरी बनाने वाले केजरीवाल को भी पता है कि हर एक आतंकवादी फंडिंग के पीछे नशे से आया हुआ पैसा है। कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री श्रीमती नीलम धीमान, जिला अध्यक्ष श्री विकेश सेठी, श्री राजकुमार भाठी एवं श्री प्रशांत शर्मा के साथ प्रदेश, जिला एवं मंडल पदाधिकारियों सहित हजारों की संख्या में भाजपा कर्यकर्ता मौजूद थे।