अमृता राव ने करियर से ऊपर रखा प्यार, इस वजह से यश राज फिल्म्स की हीरोइन बनने से कर दिया था मना

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं। वह इन दिनों पति आरजे अनमोल के साथ अपनी जिंदगी के हसीन पल एन्जॉय कर रही हैं। अब अमृता राव ने खुलासा किया है कि उन्हें यश राज फिल्म्स जैसे बड़े बैनर की इन हाउस एक्ट्रेस बनने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने फिल्मों में किसिंग और बोल्ड सीन होने की वजह से मना कर दिया था।

इस बात का खुलासा उन्होंने अपने एक यूट्यूब वीडियो के जरिए किया है। अमृता राव ने पति अनमोल संग एक वीडियो बनाया है। जिसे Couple of Things के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में अमृता राव और अनमोल अपने रिलेशनशिप और करियर के बारे में ढेर सारी बातें करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों बताते हैं वह उस समय काफी निराश हो गए थे जब उन्होंने श्रद्धा कपूर की फिल्म लव का दी एंड देखी थी।

वीडियो में अमृता राव कहती हैं, ‘उस समय फिल्म देखने के बाद मुझे यह लग रहा था कि यश राज के साथ ऐसी क्लीन फैमिली फिल्म मुझे क्यों नहीं मिल रही यार ? मैं इसके लायक हूं।’ अमृता की मायूसी देख अनमोल भावुक हो जाते थे। फिर कुछ महीनों बाद साल 2011 में यश चोपड़ा फिल्म्स के चैयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा का अमृता राव को मैसेज आया।

आदित्य चोपड़ा ने उन्हें ऑफिस आकर मीटिंग करने को कहा और यश राज फिल्म्स की इन हाउस हीरोइन बनने का ऑफर दिया। अमृता राव ने वीडियो में बताया आदित्य चोपड़ा ने उस समय उनसे कहा कि उनकी छवि ‘विवाह’ और ‘राजश्री’ जैसी फिल्मों की हीरोइन जैसी है। अमृता राव ने बताया कि आदित्य चोपड़ा ने उनसे कहा था कि अगर वह ऑनस्क्रीन किसिंग या फिर अलग चीजें करने में रिजर्व महसूस करती हैं तो वह जो भी फैसला लेंगी उन्हें स्वीकार किया जाएगा।