चिराग पासवान पर मंत्री प्रेम कुुमार का बड़ा बयान

Minister Prem Kumar's big statement on Chirag Paswan

रविवार दिल्ली नेटवर्क

सहरसा : पर्यावरण ,वन एवं जलवायू परिवर्तन सह सहकारिता मंत्री प्रेम कुमार का बयान.. चिराग पासवान जी एनडीए के साथ है और आगे भी रहेंगे। तेजस्वी यादव को अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए,उनके सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिलता था,बिहार जंगलराज के नाम से जाना जाता था,आज की सरकार अपराध के मामले में कारवाई कर रही है।

दरअसल आज सहरसा में वन विभाग द्वारा आयोजित 75 वां वन महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे जहां उन्होंने वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। वहीं उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बिहार के सीएम एवं बढ़ते अपराध पर जहां पलटवार किया वहीं राजद विधायक के द्वारा दिए गए बयान पर की चिराग पासवान को तेजस्वी यादव के साथ आना चाहिए क्योंकि उनके तीन सांसद बीजेपी के संपर्क में है ,के जवाब में उन्होंने कहा कि..ये सब भ्रामक बाते है,चिराग पासवान जी एनडीए के साथ है,भाजपा के साथ है और आगे भी रहेंगे।

मंत्री से जब सवाल पूछा गया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए है कि बिहार सरकार फेल है,अपराध चरम पर है,ट्रांसफर पोस्टिंग में खुलेआम पैसे का लेनदेन हो रहा है,इसपर क्या कहेंगे, इसका जवाब देते मंत्री ने कहा कि प्रमाण दे,आरोप लगाना आसान है,प्रमाणित करें,अपराध की जहां तक बात है,अपराध के मामले में हमारी सरकार काफी सख्त है,हम करवाई कर रहे है,हम याद दिलाना चाहेंगे कि राजद के शासनकाल का और तेजस्वी यादव को अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए कि उनके सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिलता था,बिहार जंगलराज के नाम से जाना जाता था,आज की सरकार अपराध के मामले में करवाई कर रही है, एसआईटी गठित की जा रही है,स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने का काम किया जा रहा है,यही अंतर है।

मंत्री से सवाल था कि तेजस्वी यादव का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार थके हुए मुख्यमंत्री है उनसे बिहार चलने वाला नही है। इसके जवाब में मंत्री ने कहा कि..मुख्यमंत्री थके नही है,प्रतिदिन निकलकर पूरे बिहार घूम रहे है,और विकसित बिहार बनाने का प्रयास कर रहे है,अब डबल इंजन की सरकार है,केंद्र और बिहार में हमारी सरकार है,केंद्रीय बजट में बिहार को 60 हजार करोड़ मिला,बिहार आगे बढ़ रहा है,काफी परिश्रम और मेहनत कर रहे है मुख्यमंत्री,प्रतिदिन बिहार को बेहतर तरीके से मुख्यमंत्री जी आगे बढ़ाने का काम कर रहे है।

बिहार सरकार मंत्री से सवाल था कि प्रशांत किशोर जी मजबूती से बिहार में आगे बढ़ रहे है,आनेवाले समय में एनडीए को कितनी टक्कर दे पाएंगे ,इसपर जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि…. लोकसभा चुनाव में 174 सीट पर हमलोग आगे थे,वोट प्रतिशत अगर आप देखे तो 48 फीसदी वोट हमे मिला है,बिहार की जनता विकास और कानून का राज चाहती है,वो काम हम कर रहे है,आगे भी आनेवाला जो लोकतंत्र है ,आनेवाली बहुत सारी पार्टियां है देश के अंदर में,और नई पार्टियां बनेंगी,कोई अंतर पड़ने वाला नही है,बिहार की जनता शांति और विकास चाहती है,वह काम नरेंद्र मोदी की सरकार और नीतीश कुमार कर रहे है,आनेवाले चुनाव में फिर से एनडीए की सरकार बिहार में बनने जा रही है।